Vodafone ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 9 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डेटा

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 19, 2019 02:18 PM2019-11-19T14:18:05+5:302019-11-19T14:18:05+5:30

Vodafone के ये दो पैक उन यूजर्स को काफी फायदेमंद होगा जो ज्यादा ट्रैवल करते हैं। वहीं, हाल ही में IUC लागू होने के बाद से रिलायंस जियो ने अपने दो प्लान 19 रुपये और 52 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया था।

Vodafone Launches Entry-Level Prepaid Plans of Rs 9 And 21 offer Unlimited calling: Everything You Need To Know, latest Techology news in Hindi | Vodafone ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान, सिर्फ 9 रुपये में मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डेटा

Vodafone ने लॉन्च किया अब तक का सबसे सस्ता प्लान

HighlightsVodofone के 9 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को बिना एफयूपी लिमिटे के अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगीIUC लागू होने के बाद से रिलायंस जियो ने अपने दो प्लान 19 रुपये और 52 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया था

टेलीकॉम कंपनी Vodafone ने भारतीय बाजार में अपने सबसे सस्ते 9 रुपये और 21 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। कंपनी ने इन प्लान्स को सैशे पैक के नाम से ऑफर कर रही है। इन प्लान्स की खास बात है कि इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेटा की सुविधा मिलेगी।

वोडाफोन के ये दो पैक उन यूजर्स को काफी फायदेमंद होगा जो ज्यादा ट्रैवल करते हैं। वहीं, हाल ही में IUC लागू होने के बाद से रिलायंस जियो ने अपने दो प्लान 19 रुपये और 52 रुपये वाले प्लान को बंद कर दिया था।

तो आइए जानते हैं वोडाफोन के इन प्रीपेड प्लान के बारे में...

9 रुपये वाले सैशे पैक के फायदें

Vodofone के 9 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को बिना एफयूपी लिमिटे के अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलेगी। इसके साथ ही इसमें 1 दिन के लिए 100MB का डेटा दिया जाएगा। साथ ही यूजर्स इस दौरान 100 एसएमएस का इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की है।

21 रुपये वाले सैशे पैक के फायदें

अब आते है 21 रुपये वाले प्लान में। इस प्लान के तहत यूजर्स को 2 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है। वहीं, यजूर्स इस दौरान 200 एसएमएस का इस्तेमाल कर सकेंगे। बता दें कि आपको 1 दिन के लिए 100 एसएमएस ही मिलेंगे।

प्लान में मिलने वाले डेटा में यूजर्स को रोज 150MB डेली डेटा देता है। इस प्लान को रिचार्ज कराने से पहले ध्यान रखे कि इसकी वैधता रात 12 बजे खत्म हो जाती है।

उदाहरण के तौर पर समझे तो अगर आपने ये रिचार्ज रात को 10 बजे किया है लेकिन इसके फायदे आपको रात 12 बजे तक ही मिलेंगे। यानी कि सिर्फ दो घंटे के लिए। इसलिए जब भी इस प्लान का रिचार्ज कराएं तो रात को 12 बजे के बाद करें।

59 रुपये वाले सैशे पैक के फायदें

वोडाफोन के 59 रुपये वाले सैशे की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ डेटा मिलेगा। बता दें कि इस पैक को हाल ही में लॉन्च किया था। इस प्लान से रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को 7 दिनों तक रोज 1GB डेटा मिलेगा।

Web Title: Vodafone Launches Entry-Level Prepaid Plans of Rs 9 And 21 offer Unlimited calling: Everything You Need To Know, latest Techology news in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे