Tecno launched Camon iACE 2 and Camon iAce 2x, price starts Rs 6,699 | Tecno ने लॉन्च किए Camon iACE 2 और Camon iAce 2x स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और कीमत
Tecno launched Camon iACE 2 and Camon iAce 2x

HighlightsCamon iACE 2 और Camon iAce 2x स्मार्टफोन भारत में लॉन्चCamon iAce2x 3जीबी + 32जीबी  स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,599 रुपये हैये दोनों स्मार्टफोन वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के तहत आ रहे हैं

टेक्नो मोबाइल ने भारत में अपने दो नए मोबाइल Camon iACE 2 और Camon iAce 2x स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है। दोनों स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। दोनों स्मार्टफोन के फीचर्स और स्टोरेज समान है। Camon iAce2x 3जीबी + 32जीबी  स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,599 रुपये है। वहीं Camon iAce2 के 2जीबी + 32जीबी स्टोरेज की कीमत 6,699 रुपये रखी गई है। ये कलर मिडनाइट ब्लैक, गोल्ड और नेबुला ब्लैक और सिटी ब्लू हैं। ये दोनों स्मार्टफोन वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट के तहत आ रहे हैं।

Camon iACE 2 और Camon iAce 2x के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Camon iAce 2 and Camon iAce 2x में 5.5 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। फोन में 2.0GHz Helio A22 64bit क्वॉड कोर प्रोसेसर है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस रिक्गनाइजेशन टेक्नोलॉजी है। दोनों स्मार्टफोन में ड्यूल सिम का ऑप्शन है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए फोन की स्टोरेज को 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Tecno launched Camon iACE 2 and Camon iAce 2x
Tecno launched Camon iACE 2 and Camon iAce 2x

स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल फ्रंट फेसिंग कैमरा है। स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा AI Cam, AI Portrait Mode, AI Beauty, Adjustable Front Flash, supports 4X Digital Zoom जैसे फीचर्स के साथ आता है। स्मार्टफोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है।

दोनों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलते हैं जिसके ऊपर custom UI HiOS 4.1 स्किन है। फोन में 3050mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्विटी के लिए फोन में 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, dual-SIM और माइक्रो यूएसबी पोर्ट है।

इंटेलीजेंट कैमरा किट के साथ स्मार्ट फोटोग्राफी का अनुभव करें

ये स्मार्टफोन शानदार फोटो शूटिंग करने के लिए एफ/1.8 एपर्चर और वीजीए के साथ 13एमपी एआई रियर कैमरा से लैस हैं। गहन लर्निंग एल्गोरिद्‌म पर आधारित एआई ऑटो सीन डिटेक्शन (एएसडी) के जरिए यह रोशनी की सभी प्रकार की स्थितियों को पहचान लेता है और ब्राइटनेस व कंट्रास्ट के अनुपात को खुद-ब-खुद समायोजित कर लेता है ताकि आपको किसी भी तरह के बाहरी माहौल में सबसे बढ़िया इमेज आउटपुट अवश्य मिले। इसके साथ ही डुअल एलईडी सॉफ्ट लाइट्स की बदौलत आपकी खूबसूरती अंधेरे में चमकेगी।

दोनों ही स्मार्टफोन एफ/2.0 एपर्चर और फ्रंट फ्लैश वाले 8एमपी एआई सेल्फी कैमरा के साथ आते हैं। कैमरे के ये फीचर्स बेहतर गुणवत्ता वाली सेल्फी के लिए ज्यादा लाइट कैप्चर करने में मदद करते हैं, फिर चाहे आप किसी भी तरह के दृश्य और रोशनी की परिस्थिति में क्यों न हों। इसके अलावा, यह डिवाइस एआई ब्यूटी एल्गोरिद्‌म से भी लैस है, जो कहीं ज्यादा डिटेल्‍ड और खूबसूरत सेल्फी निर्मित करने के लिए चेहरे के 228 तक पॉइंट्स स्कैन करता है। यह एआई बोकेह मोड के साथ आता है, जो मुख्य विषयवस्तु (सब्जेक्ट) को उभारने के लिए बैकग्राउंड को धुंधला कर देता है।


Web Title: Tecno launched Camon iACE 2 and Camon iAce 2x, price starts Rs 6,699
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे