Tata Group Just Dial prepares big deal Tata Digital enter e-commerce market know mumbai | जस्ट डायल से टाटा ग्रुप की बड़ी डील की तैयारी, ई कॉमर्स मार्केट में उतरना चाहती है टाटा डिजिटल, जानें मामला
जस्ट डायल ने 1996 में फोन बेस्ड सर्विस के तौर पर शुरुआत की थी.

Highlightsटाटा ग्रुप के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि टाटा डिजिटल और जस्ट डायल के बीच बातचीत हुई है.टाटा संस और जस्ट डायल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है.टाटा डिजिटल जल्द से जल्द अपना सुपर एप्प लेकर आना चाहती है.

मुंबईः टाटा डिजिटल ई-कॉमर्स मार्केट को लेकर जस्ट डायल के साथ साझेदारी की संभावनाएं तलाश रही है. दोनों कंपनियों के बीच शुरुआती दौर की बातचीत जारी है.

टाटा डिजिटल के जरिए टाटा ग्रुप ई-कॉमर्स मार्केट में एंट्री करना चाहता है. टाटा ग्रुप के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि टाटा डिजिटल और जस्ट डायल के बीच बातचीत हुई है लेकिन फाइनल होने के बारे में अभी कुछ भी कहना बेहद जल्दबाजी होगी.

टाटा संस की विलय व अधिग्रहण टीम उन संभावित साझेदारियों की एक लिस्ट बना रही है, जो टाटा डिजिटल को ऑनलाइन कंज्यूमर मार्केट में उतरने के लिए जरूरी पहुंच और बड़ा स्केल उपलब्ध करा सके. टाटा संस और जस्ट डायल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है.

टाटा डिजिटल जल्द से जल्द अपना सुपर एप्प लेकर आना चाहती है. इसलिए वह कई पार्टनर्स के साथ बातचीत कर रही है. सुपर ऐप में कई सिर्वस और प्रोडक्ट एक ही जगह पर उपलब्ध होंगे. जस्ट डायल ने 1996 में फोन बेस्ड सर्विस के तौर पर शुरुआत की थी. आज इसके प्लेटफॉर्म पर लोकल सर्विसेज लिस्ट हैं.

जस्ट डायल 2013 में शेयर मार्केट पर लिस्ट हुई और आज इसका मार्केट कैप 5,419.98 करोड़ रु पए है. कंपनी पर कोई कर्ज नहीं है और यह मुनाफा दर्ज कर रही है. कई क्षेत्रों में सेवाएं दे रही डिजिटल टाटा डिजिटल कई सर्विसेज में वर्टिकल्स क्रिएट कर रही है.

 जैसे- ग्रॉसरी, फार्मेसी, डेयरी, लाइफस्टाइल, एजुकेशन, मेडिकल कंसल्टेशन, ब्यूटी, लॉजिस्टिक्स, इंश्योरेंस व पेमेंट विकल्प, कंज्यूमर फाइनेंस. सूत्रों के मुताबिक, टाटा क्लिक, टाटा हेल्थ ऐप, टाटा क्लास ऐज, टाटा क्यू जैसे प्लेटफॉर्म्स को टाटा डिजिटल में इंटीग्रेट किया जा रहा है. सुपर एप्प के जरिए टाटा ग्रुप इन सभी कंज्यूमर बिजनेसेज को एक ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कराना चाहता है.

Web Title: Tata Group Just Dial prepares big deal Tata Digital enter e-commerce market know mumbai

टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे