रिलायंस जियो जल्द लॉन्च करने वाली है Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा, कीमत से लेकर स्पीड तक यहां देखें पूरी डिटेल

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: February 9, 2019 05:45 PM2019-02-09T17:45:00+5:302019-02-09T17:45:00+5:30

रिलायंस जियो की ओर से जियो गीगा फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिए गए थें। अगर आप Jio GigaFiber के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं तो म आपको इससे जुड़ी सारी जानकारी देंगे। जियो गीगाफाइबर के प्लान्स, कीमत, इसके कनेक्शन के बारें में हम आपको बता रहे हैं।

Reliance Jio GigaFiber to be launch to soon, Know the Price, Speed and other details | रिलायंस जियो जल्द लॉन्च करने वाली है Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा, कीमत से लेकर स्पीड तक यहां देखें पूरी डिटेल

Reliance Jio GigaFiber to be launch to soon

Highlightsजियो गीगाफाइबर सर्विस के लिए यजूर को 4,500 रुपये चुकाने होंगेकंपनी देगी 100 Mbps की स्पीड से 100 GB डेटाप्रिव्यू ऑफर के तहत मिलने वाला डेटा प्रति माह के हिसाब से तीन महीने तक दिया जाएगा

रिलायंस जियो के ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber को लेकर अभी तक कई खबरें सामने आ चुकी है। भारत में जल्द ही यह सेवा शुरू होने वाली है। लेकिन कंपनी की ओर से अभी तक इस सर्विस के लॉन्च किए जाने की डेट की घोषणा नहीं की गई है। अभी तक जियो गीगा फाइबर को लेकर काफी खबरें कंपनी की ओर से दी जा चुकी है। 

वहीं, कंपनी की ओर से जियो गीगा फाइबर के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिए गए थें। अगर आप Jio GigaFiber के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं तो म आपको इससे जुड़ी सारी जानकारी देंगे। जियो गीगाफाइबर के प्लान्स, कीमत, इसके कनेक्शन के बारें में हम आपको बता रहे हैं।

Jio GigaFiber की कीमतें और सिक्योरिटी डिपॉजिट

नया जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए यूजर्स को 4,500 रुपये चुकाने होंगे जो कि रिफंडेबल है। इस कीमत पर यूजर्स को गीगा राउटर और जियो गीगा टीवी राउटर मिलेगा। रिलायंस कंपनी ने पुष्टि कि है कि वह नए जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए अपने यूजर्स के किसी तरह का इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा।

कंपनी देगी 100 Mbps की स्पीड से 100 GB डेटा 

जियो गीगाफाइबर प्रिव्यू ऑफर के तहत यूजर को पहले के तीन महीने 100 एमबी प्रति सकेंड की स्पीड से 100 जीबी फ्री डेटा दिया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रिव्यू ऑफर के तहत मिलने वाला डेटा प्रति माह के हिसाब से तीन महीने तक दिया जाएगा। यानी कि कंपनी आपको हर महीने 100 जीबी डेटा देगी।

बता दें कि कंपनी ने इस सर्विस के लिए काफी पहले ही रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए थे। रिलायंस जियो का कहना है कि जियो गीगाफाइबर की शुरुआत पहले उन शहरों में की जाएगी जहां से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं। जियो गीगाफाइबर करीब 2 साल से टेस्टिंग की प्रक्रिया से गुजर रहा है और अब कहा जा रहा है कि जियो गीगाफाइबर औसतन 1Gbps की स्पीड उपलब्ध करा सकता है।

Web Title: Reliance Jio GigaFiber to be launch to soon, Know the Price, Speed and other details

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे