Redmi Note 7 Pro to Go on Sale in India Today via Flipkart, Mi.com: Know Price, Features | Redmi Note 7 Pro की भारत में आज फिर सेल, यूजर्स को मिल रहे हैं खास ऑफर्स
Redmi Note 7 Pro to Go on Sale in India

Highlights'48 Megapixel Camera' वाला स्मार्टफोन है Redmi Note 7 Proग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 13,750 रुपये तक की छूट मिलेगीस्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है रेडमी नोट 7 प्रो

शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन रेडमी नोट 7 प्रो की आज एक बार फिर भारत में बिक्री की जाएगी। Redmi Note 7 Pro को फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की बिक्री दोपहर 12 बजे शुरू होगी। ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स साइट Flipkart और  Mi.com से खरीद सकते हैं।

फोन के लिए यूजर्स में काफी क्रेज देखा जा रहा है। यह फोन हर सेल आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। ऐसे में हमारी सलाह यह है कि पेमेंट और दूसरे जरूरी डिटेल्स को पहले से ही सेव कर लें।

भारत में Redmi Note 7 Pro के दो वेरिएंट मौजूद हैं। इसके 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में बेचा जाएगा। वहीं, रेडमी नोट 7 प्रो के 6 जीबी + 128 जीबी वर्जन की कीमत 16,999 रुपये है। यह नेप्ट्यून ब्लू, नेब्यूला रेड और स्पेस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।

उठाएं इन ऑफर्स का फायदा

Redmi Note 7 Pro पर मिलने वाले लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो दोनों ही हैंडसेट पर Airtel की ओर से 1,120 जीबी तक डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और एयरटेल थैंक्स बेनिफिट और Airtel TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। ग्राहकों को एक्सचेंज ऑफर के तहत इस पर 13,750 रुपये तक की छूट मिलेगी।

Redmi Note 7 Pro स्पेसिफिकेशन

रेडमी नोट 7 प्रो भी रेडमी नोट 7 की तरह “ऑरा डिज़ाइन” के साथ आता है। इसमें 6.3 इंच की फुल-एचडी+ स्क्रीन है, 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ। फोन के फ्रंट और बैक पैनल पर 2.5डी कर्व्ड गोरिल्ला ग्लास 5 का इस्तेमाल हुआ है। स्मार्टफोन में 11एनएम प्रोसेस से बने क्वालकॉम ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। रैम और स्टोरेज पर आधारित फोन के दो विकल्प हैं- 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज। दोनों ही वेरिएंट 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट करते हैं।

 |

दूसरे स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Redmi Note 7 Pro ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें एफ/ 1.79 अपर्चर वाला 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है। इसके साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में एआई सीन डिटेक्शन, एआई पोर्ट्रेट मोड और नाइट मोड जैसे कैमरा फीचर हैं।

इसके अलावा फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर है। इस फोन के रियर कैमरे से यूज़र 4K वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित मीयूआई 10 पर चलेगा। फोन की बैटरी 4,000 एमएएच की है और यह क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करेगी।

इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर है। यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 एमएम ऑडियो जैक और ड्यूल सिम कनेक्टिविटी फीचर इस फोन का हिस्सा हैं। Redmi Note 7 Pro 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और इंफ्रारेड के साथ आता है।


Web Title: Redmi Note 7 Pro to Go on Sale in India Today via Flipkart, Mi.com: Know Price, Features
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे