ओप्पो के ColorOS 7 से 26 नवंबर को उठेगा पर्दा, मिलेंगे ये नए फीचर्स

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 12, 2019 11:21 AM2019-11-12T11:21:31+5:302019-11-12T11:21:31+5:30

ओप्पो स्मार्टफोन्स के अलावा नया कलरओएस का अपडेट रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स को भी मिलेगा। ओप्पो ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि ColorOS 7 को चाइना में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा।

Oppo will release ColorOS 7 in India on 26 November, Realme smartphones to get it too will get New features, latest Technology News Hindi | ओप्पो के ColorOS 7 से 26 नवंबर को उठेगा पर्दा, मिलेंगे ये नए फीचर्स

ओप्पो अपने ColorOS 7 को 26 नवंबर को लॉन्च करेगा

HighlightsColorOS 7 अपडेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगाओप्पो स्मार्टफोन्स के अलावा नया कलरओएस का अपडेट रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स को भी मिलेगाकंपनी की ओर से तैयार किया गया कस्टम स्किन पिछले ColorOS 6 का सक्सेसर है

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो में यूजर्स को मिलने वाले कस्टम यूजर इंटरफेस का लेटेस्ट वर्जन ColorOS 7 को कंपनी जल्द पेश करने वाली है। कंपनी अपने नए इंटरफेस को 26 नवंबर को लॉन्च करने वाली है। कंपनी की ओर से तैयार किया गया कस्टम स्किन पिछले ColorOS 6 का सक्सेसर है।

ओप्पोस्मार्टफोन्स के अलावा नया कलरओएस का अपडेट रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स को भी मिलेगा। ओप्पो ने पिछले हफ्ते ही घोषणा की थी कि ColorOS 7 को चाइना में 20 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा।

ColorOS 7 अपडेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित होगा। ओप्पो की ओर से सोमवार को 'Save the date' मीडिया इनवाइट भेजा गया है जिसमें भारत में इस ऑपरेटिंग सिस्टम के लॉन्च की डेट कंफर्म की गई है। चीन में इस नए UI का लॉन्च इवेंट 20 नवंबर को रखा गया है।

ColorOS 7 में क्या होंगे खास फीचर्स

नए ColorOS 7 में यूजर्स को गेमिंग और मल्टीमीडिया के नए फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा नए कलरओएस में सिस्टम वाइड डार्क मोड भी यूजर्स को मिलेगा। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यूट्यूब पर यूजर्स से कहा है कि नए ColorOS में यूजर्स को बिल्कुल स्टॉक एंड्रॉयड जैसा एक्सपीरियंस मिलेगा।  

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने यूट्यूब पर यूजर्स से कहा है कि नए ColorOS में यूजर्स को बिल्कुल स्टॉक एंड्रॉयड जैसा अनुभव मिलेगा। भारत में 20 नवंबर को होने वाले इवेंट में यूजर्स को इस नए यूआई के बारे में सभी डीटेल्स देखने को मिलेंगे। इसके बाद अलग-अलग डिवाइसेज के लिए इसे रोलआउट किया जा सकता है।

जल्द सामने आएगी टाइमलाइन

रियलमी के अलावा ओप्पो के भी स्मार्टफोन्स के लिए नया कलरओएस जारी किया जाएगा। Oppo Reno 10x Zoom ओप्पो के नए ColorOS 7 के साथ लॉन्च हो सकता है। इससे पहले रियलमी एक्स2 प्रो स्मार्टफोन भी भारत में लॉन्च होना है और कंपनी वायरलेस यूथ बड्स भी लॉन्च कर सकती है।

Web Title: Oppo will release ColorOS 7 in India on 26 November, Realme smartphones to get it too will get New features, latest Technology News Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे