Jio Phone 2 की आज फ्लैश सेल, सिर्फ 49 रुपये में मिलेगा सब कुछ फ्री

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: April 4, 2019 10:54 AM2019-04-04T10:54:24+5:302019-04-04T10:55:37+5:30

Jio Phone 2 के लॉन्च होने के बाद यूजर्स इस फोन को काफी पसंद कर रहे हैं। फोन को अभी तक कई बार फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। फोन की बिक्री Reliance Jio की आधिकारिक साइट jio.com पर होगी। जियो के इस फीचर फोन की खासियत है कि इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो 'स्मार्टफोन' में होते हैं।

Jio Phone 2 Flash Sale to start today at 12 PM in India, check the best deals and offers | Jio Phone 2 की आज फ्लैश सेल, सिर्फ 49 रुपये में मिलेगा सब कुछ फ्री

Jio Phone 2 Flash Sale to start today

HighlightsJioPhone 2 में WhatsApp, Facebook और YouTube इस्तेमाल की सुविधानए जियो फोन में फिजिकल क्वैर्टी कीपैड हैक्ववार्टी कीपैड के अलावा Jio Phone 2 में फोर वे नेविगेशन की है

रिलायंस जियो के सबसे सस्ते फीचर फोन Jio Phone 2 की आज एक बार फिर फ्लैश सेल रखी गई है। जियो फोन 2 को आज दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल में बेचा जाएगा। अगर आप भी जियो फोन 2 को सेल में खरीदना चाहते हैं तो कंपनी के आधिकारिक साइट से 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

जियो फोन 2 के लॉन्च होने के बाद यूजर्स इस फोन को काफी पसंद कर रहे हैं। फोन को अभी तक कई बार फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। फोन की बिक्री Reliance Jio की आधिकारिक साइट jio.com पर होगी। जियो के इस फीचर फोन की खासियत है कि इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं जो 'स्मार्टफोन' में होते हैं।

कंपनी ने सबसे पहले जियो फोन को लॉन्च किया था। Jio Phone 2 कंपनी के पुराने जियो फोन का अपग्रेड वर्जन है जिसे 2017 में लॉन्च किया गया था।

Jio Phone

Jio Phone 2 की कीमत और ऑफर

भारतीय बाजार में जियो फोन 2 को 2,999 रुपये में बेचा जा रहा है। कंपनी ने Jio Phone 2 के लिए 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये के प्लान भी जारी किए हैं। अगर आप जियो फोन 2 को खरीद नहीं पाते तो आप कंपनी के पहले फीचर फोन Jio Phone को खरीद सकते हैं।

Jio Phone 2 की ये हैं बड़ी खूबियां

जियो फोन 2 एक ड्यूल सिम (नैनो) स्मार्टफोन है। इसमें 2.4 इंच का क्यूवीजीए डिस्प्ले है। इस फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और एक वीजीए फ्रंट कैमरा है। बैटरी 2000 एमएएच की है। जियो फोन की तरह इसमें भी वॉयस कमांड के लिए एक अलग बटन दिया गया है। बता दें कि जियो ने हाल ही में जियो फोन के लिए Google Assistant को पेश किया था।

गूगल असिस्टेंट की मदद से यूजर्स केवल अपनी आवाज से फोन में म्यूजिक प्ले करने के अलावा, मौसम की जानकारी, लेटेस्ट न्यूज और कई सारे फीचर्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। जियोफोन 2 में यह सुविधा और हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओं में उपलब्ध है। फोन में 4 नैविगेशन बटन हैं जो ब्लैकबेरी के फोन्स की तरह डिजाइन किए गए हैं। कनेक्टिविटी फीचर में वीओएलटीई, वीओवाईफाई, एनएफसी, जीपीएस, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो शामिल हैं।

फीचर फोन की इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं आप

जियो ने अपने यूजर्स को ध्यान में रखते हुए एक स्मार्ट फीचर फोन को लॉन्च किया था। फोन में 512 एमबी की रैम और 4 जीबी की स्टोरेज मौजूद हैं। लेकिन आप चाहें तो फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। क्ववार्टी कीपैड के अलावा Jio Phone 2 में फोर वे नेविगेशन की है। जियोफोन 2 KaiOS पर रन करता है और फोन को पावर देने के लिए 2,000 mAh की बैटरी मौजूद है। फोन की बैटरी 15 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देती है।

Web Title: Jio Phone 2 Flash Sale to start today at 12 PM in India, check the best deals and offers

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे