रिचार्ज खत्म होने के बाद भी अब नहीं रुकेगी बात, ये है जियो का नया फ्री कॉलिंग प्लान

By रजनीश | Published: May 13, 2020 02:25 PM2020-05-13T14:25:56+5:302020-05-13T14:25:56+5:30

रिलायंस जियो ने वर्क फ्रॉम होम के लिए 2,399 रुपेय का एक प्री-पेड प्लान पेश किया है। इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ ही रोजाना 2 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। 

Jio Offering 24-Hour Grace Plan With Unlimited Jio-to-Jio Calls After Prepaid Plan Expiration Report | रिचार्ज खत्म होने के बाद भी अब नहीं रुकेगी बात, ये है जियो का नया फ्री कॉलिंग प्लान

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsजियो यूजर्स को ग्रेस प्लान ऑफर में 24 घंटे की समय सीमा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। लेकिन इसमें यूजर्स को एसएमएस और डाटा की सुविधा नहीं दी जाएगी।जियो का यह प्लान इस बात को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है कि लॉकडाउन के चलते यदि कोई यूजर तुरंत रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं तो भी उनको कॉलिंग की सुविधा मिलती रहे।

नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इस नए प्लान के तहत रिचार्ज की वैलिडिटी खत्म होने के बाद भी यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती रहेगी। इस ऑफर को नाम दिया गया है ग्रेस प्लान। 

इस ऑफर के तहत जियो यूजर्स के प्लान की वैलिडिटी खत्म हो जाने के बाद भी 24 घंटे के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। गैजेट 360 की खबर के मुताबिक रिलायंस जियो का यह ग्रेस प्लान OnlyTech पर देखा गया है। बताया यह भी जा रहा है कि इस प्लान के लिए यूजर्स को कुछ नहीं करना है यह प्लान अपने आप एक्टिवेट हो जाएगा। 

हालांकि, यूजर्स को इस ऑफर में 24 घंटे की समय सीमा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। लेकिन इसमें यूजर्स को एसएमएस और डाटा की सुविधा नहीं दी जाएगी।

जियो का यह प्लान इस बात को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है कि लॉकडाउन के चलते यदि कोई यूजर तुरंत रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं तो भी उनको कॉलिंग की सुविधा मिलती रहे। 

जियो का 2,399 रुपये वाला प्लान
रिलायंस जियो ने वर्क फ्रॉम होम के लिए 2,399 रुपेय का एक प्री-पेड प्लान पेश किया है। इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है और इसमें अनलिमिडेट कॉलिंग के साथ ही रोजाना 2 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलेगा। 

जियो का 2,121 रुपये वाला प्लान
2,121 रुपये का भी एक प्लान है जिसकी वैधता 336 दिनों की है और इसमें आपको हर रोज 1.5 जीबी डाटा के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा मिलती है।

Web Title: Jio Offering 24-Hour Grace Plan With Unlimited Jio-to-Jio Calls After Prepaid Plan Expiration Report

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे