ट्विटर पर वर्ड लिमिट 1000 करने पर एलन मस्क ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: November 28, 2022 08:42 AM2022-11-28T08:42:27+5:302022-11-28T08:45:50+5:30

स्पेसफ्लाइट फोटोग्राफर जॉन क्रॉस ने हाल ही में ट्वीट कर ये पूछा था कि ट्विटर पर वर्ड लिमिट को बढ़ाकर 1,000 कर दिया जाना चाहिए। इसपर मस्क ने जवाब देते हुए कहा कि ये टूडू सूची पर है।

How Elon Musk responded on having Twitter character limit at 1000 | ट्विटर पर वर्ड लिमिट 1000 करने पर एलन मस्क ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

ट्विटर पर वर्ड लिमिट 1000 करने पर एलन मस्क ने दी प्रतिक्रिया, ट्वीट कर कही ये बात

Next
Highlightsएलन मस्क ने पिछले महीने सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी की कमान संभालने के बाद व्यापक बदलाव का वादा किया था।मस्क ने ट्विटर कंपनी टॉक से स्लाइड साझा की, जहां उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी हायरिंग कर रही है।स्लाइड पर बिना किसी अन्य जानकारी के लिखा था कि हम हायरिंग कर रहे हैं।

न्यूयॉर्क: ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क ने कहा है कि कंपनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट के लिए कैरेक्टर लिमिट बढ़ाने के काम पर काम कर रही है। दरअसल, स्पेसफ्लाइट फोटोग्राफर जॉन क्रॉस ने हाल ही में ट्वीट कर ये पूछा था कि ट्विटर पर वर्ड लिमिट को बढ़ाकर 1,000 कर दिया जाना चाहिए। इसपर मस्क ने जवाब देते हुए कहा कि ये टूडू सूची पर है।

मस्क ने पिछले महीने सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी की कमान संभालने के बाद व्यापक बदलाव का वादा किया था। रविवार को एलन मस्क ने ट्विटर कंपनी टॉक से स्लाइड साझा की, जहां उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया की दिग्गज कंपनी हायरिंग कर रही है। स्लाइड पर बिना किसी अन्य जानकारी के लिखा था कि हम हायरिंग कर रहे हैं। 

मस्क के पदभार संभालने के बाद से लागत में कटौती के अभियान में ट्विटर पर नौकरी में कटौती के कुछ दिनों बाद यह आया। अन्य स्लाइड्स ने दिखाया कि ट्विटर पर अभद्र भाषा के प्रभाव कम थे और प्रतिरूपण की सूचना दी। स्लाइड्स में दिखाया गया है कि सात दिनों से लेकर 16 नवंबर तक नए उपयोगकर्ता साइनअप अब तक के उच्चतम स्तर पर थे, औसतन दो मिलियन से अधिक।

यूजर सक्रिय मिनट 15 नवंबर तक पिछले सात दिनों में लगभग आठ बिलियन सक्रिय मिनट प्रति दिन के रिकॉर्ड उच्च स्तर पर थे, पिछले साल के इसी सप्ताह की तुलना में 30 फीसदी की वृद्धि, स्लाइड्स ने भी दिखाया। रविवार को एक अन्य ट्वीट में मस्क ने कहा कि उन्होंने ट्विटर पर 12 से 18 महीनों में एक अरब से अधिक मासिक यूजर होने का रास्ता देखा।

Web Title: How Elon Musk responded on having Twitter character limit at 1000

टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे