Honor 8 Pro को सिर्फ 1 रुपये में ले जाएं घर, कंपनी दे रही है मौका, ये है पूरा प्रोसेस

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 14, 2018 01:20 PM2018-08-14T13:20:27+5:302018-08-14T13:20:27+5:30

Honor 8 Pro को महज 1 रुपये में ‘Honor 8 Pro Super Sale’ के अंदर खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन का ब्लैक कलर वेरिएंट ऑनर इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

Honor 8 Pro Available for Just Re.1 at Honor Store, How You Can Avail the Offer | Honor 8 Pro को सिर्फ 1 रुपये में ले जाएं घर, कंपनी दे रही है मौका, ये है पूरा प्रोसेस

Honor 8 Pro को सिर्फ 1 रुपये में ले जाएं घर, कंपनी दे रही है मौका, ये है पूरा प्रोसेस

HighlightsHonor 8 Pro को ‘Honor 8 Pro Super Sale’ के अंदर खरीदा जा सकेगासेल के दौरान Honor 8 Pro को मात्र 1 रुपये में खरीदा जा सकेगास्मार्टफोन का ब्लैक कलर वेरिएंट हॉनर इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए होगा

नई दिल्ली, 14 अगस्त: ऑनर कंपनी हर हफ्ते ही अपने यूजर्स के लिए कोई न कोई आकर्षक ऑफर्स पेश करती ही रहती है। कंपनी सबसे ज्यादा उन यूजर्स को ही टारगेट करती हैं जो वैल्यू फॉर मनी स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं। इसलिए ही कंपनी अपने ऑनलाइन स्टोर पर एक सुपर फ्लैश सेल का आयोजन कर रही है। यह सेल 14 अगस्त को रखी गई है। इस सेल के दौरान Honor 8 Pro को मात्र 1 रुपये में खरीदा जा सकेगा।

Honor 8 Pro को महज 1 रुपये में ‘Honor 8 Pro Super Sale’ के अंदर खरीदा जा सकेगा। स्मार्टफोन का ब्लैक कलर वेरिएंट हॉनर इंडिया की वेबसाइट पर बिक्री के लिए आएगा।

स्टेप बाय स्टेप जाने कैसे इस ऑफर का उठाएंगे लाभ 

- Honor 8 Pro को सुपर लो प्राइस में खरीदने के लिए आपको सबसे पहले ऑनर इंडिया के ऑफिशियल साइट पर जाना होगा।

- फिर ऑनर के ऑनलाइन स्टोर (https://www.hihonor.com/in/index.html) पर रजिस्टर/लॉगइन करना होगा।

- उसके बाद आपको अपना शिपिंग एड्रेस देना होगा।

- उसके बाद Buy Now का ऑप्शन आएगा जिसपर आप क्लिक करेंगे और पेमेंट पेज पर रीडायरेक्ट हो जायेंगे।

अगर आपके शॉपिंग कार्ट में यह स्मार्टफोन शामिल हो गया तो आपको इस डिवाइस के लिए सिर्फ एक रुपये चुकाने होंगे। इसके बाद डिवाइस आपको एड्रेस पर भेज दिया जाएगा।

Honor 8 Pro के फीचर्स

Honor 8 Pro को पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। इसमें Huawei’s HiSilicon Kirin 960 चिपसेट, 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। ड्यूल सिम स्मार्टफोन में (hybrid) स्लॉट है, जिससे स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

Web Title: Honor 8 Pro Available for Just Re.1 at Honor Store, How You Can Avail the Offer

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे