Flipkart Festive Dhamaka Days Sale का हुआ आगाज, स्मार्टफोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: October 24, 2018 11:27 AM2018-10-24T11:27:45+5:302018-10-24T11:27:45+5:30

हम आपके लिए Flipkart Festive Dhamaka Days Sale में मिलने वाले कुछ बेस्ट डील्स और ऑफर्स को चुन कर लाएं है। यहां हम आपको सेल के पहले दिन स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं:

Flipkart Festive Dhamaka Days Sale: Best Deals and Offers available on Smartphone, Mobiles | Flipkart Festive Dhamaka Days Sale का हुआ आगाज, स्मार्टफोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट

Flipkart Festive Dhamaka Days Sale

HighlightsFlipkart Festive Dhamaka Days सेल 24 से 27 अक्टूबर तक चलेगीनोकिया, सैमसंग समेत कई ब्रांड के स्मार्टफोन पर मिल रही है छूटAxix बैंक कार्ड पर मिलेगा 10 प्रतिशत डिस्काउंट

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर: फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखते हुए ई-कॉमर्स साइट Flipkart एक बार फिर से धमाकेदार सेल लेकर आया है। कंपनी ने Flipkart Festive Dhamaka Days नाम से यह सेल आयोजित की है। फ्लिपकार्ट की यह सेल आज यानी 24 अक्टूबर से शुरू हुई है जबकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल 24 अक्टूबर की रात 12 बजे ही शुरू हो चुकी है।

फ्लिपकार्ट फेस्टिव धमाका डेज सेल में यूजर्स को कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिलेगी। इस सेल में मिलने वाली डील्स और ऑफर्स काफी हद तक Flipkart Big Billion Days में मिलने वाले ऑफर्स से मिलते जुलते हैं। फ्लिपकार्ट ने इस सेल के लिए Axis बैंक से साझेदारी की है। एक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। आइए जानते हैं इस सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...
 
Flipkart Festive Dhamaka Days सेल में मिलने वाली डील्स

हम आपके लिए इस सेल में मिलने वाले कुछ बेस्ट डील्स और ऑफर्स को चुन कर लाएं है। यहां हम आपको सेल के पहले दिन स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट के बारे में बता रहे हैं:

Oppo F9 (4GB, 64GB)

फ्लिपकार्ट फेस्टिव धमाका डेज सेल में ओप्पो एफ9 के 4 जीबी/ 64 जीबी वेरिएंट पर भारी छूट मिल रही है। सेल में Oppo F9 को 18,990 रुपये में बेचा जा रहा है जबकि फोन की एमआरपी 21,990 रुपये है। इसके अलावा अगर आप अपने पुराने फोन के बदले इस स्मार्टफोन को लेते हैं तो आपको 15,700 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। इसी के साथ एक्सिस बैंक यूजर को कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Nokia 6.1 Plus (4GB, 64GB)

अगर आप नोकिया ब्रैंड के लेटेस्ट स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके पास यह अच्छा मौका है। फ्लिपकार्ट धमाका सेल में नोकिया 6.1 प्लस को काफी सस्ती कीमत पर बेचा जा रहा है। सेल में नोकिया के इस फोन को 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं जबकि फोन की एमआरपी 17,600 रुपये है। अगर आप इस दाम में एंड्रॉयड वन फोन ढूंढ रहे हैं तो नोकिया 6.1 प्लस एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है।

Samsung Galaxy On Nxt (3GB, 64GB)

सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट को डिस्काउंट के साथ 9,990 रुपये में बेचा जा रहा है। वहीं अगर आप पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं तो आपको 9,200 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Nokia 5.1 Plus (3GB, 32GB)

फ्लिपकार्ट सेल में यह स्मार्टफोन 10,499 रुपये में बेचा जा रहा है लेकिन नोकिया 5.1 प्लस की एमआरपी 13,199 रुपये है। वही पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 9,750 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। 

Apple iPhone XS 256GB

एप्पल के लेटेस्ट फोन आईफोन Xएस के 256 जीबी वेरिएंट पर 5,000 रुपये की छूट दी जा रही है। वैसे इस फोन की एमआरपी 1,14,900 रुपये है, लेकिन अभी फ्लिपकार्ट सेल में iPhone XS फोन 1,09,900 रुपये में मिल रहा है। बता दें कि डिस्काउंट सभी कलर वेरिएंट पर मिलेगा। पुराना फोन एक्सचेंज करने पर 16,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

बता दें कि फ्लिपकार्ट की सेल को टक्कर देने के लिए प्रतिद्धंदी कंपनी Amazon ने भी Great Indian Festival सेल का आयोजन किया है। यह सेल आज से शुरू हो गई है। अब ग्राहकों के पास दो विकल्प मौजूद हैं। ग्राहक अपनी सुविधानुसार दोनों प्लेटफॉर्म पर कीमतों में अंतर देखकर शॉपिंग को आसान बना सकते हैं।

English summary :
Due to the festive season, the e-commerce site Flipkart has once again brought an amazing Festive Dhamaka days sale before Diwali for customers after Flipkart Big Billion Day during Navratri. Flipkart has organized this sale called Flipkart Festive Dhamaka Days sale. Flipkart Festive Dhamaka Days sale started today i.e. on October 24.


Web Title: Flipkart Festive Dhamaka Days Sale: Best Deals and Offers available on Smartphone, Mobiles

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे