BSNL दे रही है 7 रुपये  में 1GB डेटा, देखें और कौन से हैं सस्ते ऑफर

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: November 19, 2019 05:18 PM2019-11-19T17:18:36+5:302019-11-19T17:18:36+5:30

BSNL अपने यूजर्स के लिए किसी दूसरी कंपनी के मुकाबले शानदार ऑफर लाती रहती है। बीएसएनएल कंपनी अपने यूजर्स को बहुत से कॉम्बो प्लान्स लाई है, जिसका यूजर्स खूब फायदा उठा सकते हैं।

BSNL is offering Rs 7 and Above Data Vouchers to get 1GB data or More Data Over Your Daily Limit, latest tech news in Hindi | BSNL दे रही है 7 रुपये  में 1GB डेटा, देखें और कौन से हैं सस्ते ऑफर

BSNL is offering Rs 7 and Above Data Vouchers to get 1GB data

HighlightsBSNL कंपनी का सबसे सस्ता डेटा पैक 7 रुपये से शुरू हैये प्लान्स यूजर्स के रोज के डेटा लिमिट को बढ़ाने का काम करता है

भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) टेलीकॉम कंपनी की अगर किसी दूसरी कंपनी के साथ तुलना करते हैं, तो यह भारत की सबसे बढ़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी में शामिल है। जो अपने यूजर्स के लिए किसी दूसरी कंपनी के मुकाबले शानदार ऑफर लाती रहती है। बीएसएनएल कंपनी अपने यूजर्स को बहुत से कॉम्बो प्लान्स लाई है, जिसका यूजर्स खूब फायदा उठा सकते हैं।

बीएसएनएल कंपनी अपने यूजर्स को रोज 1.5GB और 2GB डेटा ऑफर कर रही है। अगर हम दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की बात करें तो ऐसे प्लान्स बहुत कम मिलते हैं। कंपनी अपने यूजर्स को शानदार प्लान्स के साथ डेटा वाउचर भी दे रही है। यूजर्स अपने इस डेटा पैक को जब चाहे आसानी से इस्तेमाल कर सकता है। कंपनी की तरफ से इन डेटा पैक की कीमत 7 रुपये से शुरु होती है।

BSNL कंपनी कौन-कौन से डेटा पैक यूजर्स के लिए ला रही है। इसके बारे में हम आपको नीचे बता रहे हैं....
 
कंपनी का सबसे सस्ता डेटा पैक 7 रुपये से शुरू है, जिसमें आपको 1GB डेटा के साथ एक दिन की वैलिडिटी मिलती है।

उसके बाद 16 रुपये वाला पैक है। जिसमें भी आपको 2GB डेटा के साथ एक दिन की वैलिडिटी मिलती है। इन सबके अलावा भी कंपनी ने और भी तरह के ऑफर यूजर्स के लिए पेश किए हैं। जिसमें यूजर्स को एक दिन से ज्यादा वैलिडिटी मिलती है। ये प्लान्स यूजर्स के रोज के डेटा लिमिट को बढ़ाने का काम करता है।

एक दिन से ज्यादा कि कैटेगरी में C_DATA56 डेटा वाउचर आता है। जिसमें आपको रोज का 1.5GB डेटा दिया जाता है। जिसके साथ 7 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस पैक का यह फायदा होगा कि अगर आप कहीं जाते है और आपके डेटा का इस्तेमाल 1.5GB से ज्यादा हो रहा है तो इस प्लान की लिमिट 3GB रोज से एक हफ्ते तक मिलने लगेंगी।

इसके बाद बीएसएनएल  के कुछ बड़े प्लान आते है। इसमें Tsunami_98 वाला प्लान शामिल है इसके लिए यूजर्स को 98 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसके साथ 2GB डेटा रोज मिलेंगे। रोज की डेटा लिमिट खत्म होने पर नेट स्पीड 40 केबीपीएस कर दी जाएगी। 

यूजर्स को इन प्लान के साथ एरोज नाओ एंटरटेनमेंट सर्विस (EROS NOW Entertainment) भी दी जाती है। इस प्लान की वैलिडीटी 24 दिनों के लिए होती है।

दूसरा प्लान  DATASTV_197 के 197 रुपये के वाउचर में  आपको 2GB डेटा प्रतिदिन के हिसाब से 54 दिन तक इसकी वैलिडिटी मिलती है।

BSNL के 500 रुपये से ज्यादा के वाउचर

अगर आपको रोज 2GB डेटा से ज्यादा की जरूरत होती है तो इसके लिए आप 548  रुपये वाला वाउचर ले सकते है। इस कैटेगरी में पहले PRBTSTV_548 वाउचर आता है जिसमें आपको रोज का 5GB डेटा मिलता है। साथ ही 90 दिन की वैलिडिटी और डेटा लिमिट खत्म होने पर 80 केबीपीएस एफयूपी स्पीड मिलेगी।

इसके बाद बीएसएनएल का अनलिमिटेड प्लान आता है, जिसमें यूजर्स को 1,098 में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 मैसेजेस मिलते है। इसकी 84 दिनों तक वैलिडिटी है।

Web Title: BSNL is offering Rs 7 and Above Data Vouchers to get 1GB data or More Data Over Your Daily Limit, latest tech news in Hindi

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे