पबजी गेम के चक्कर में घर वालों कंगाल कर रहे बच्चे, किसी ने पापा के खाते से उड़ाए 16 लाख तो किसी ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 2 लाख रुपये

By रजनीश | Published: July 7, 2020 06:19 AM2020-07-07T06:19:49+5:302020-07-07T06:20:16+5:30

पबजी गेम को लेकर कई सारे अभिभावकों की शिकायत है कि उनके बच्चे पढ़ने की जगह दिनभर पबजी खेलने में व्यस्त रहते हैं। लेकिन अब तो बच्चे इस गेम के पीछे लाखों रुपये भी उड़ा दे रहे हैं।

Boy Spent Rs 16 Lakh of Father's Money on PUBG | पबजी गेम के चक्कर में घर वालों कंगाल कर रहे बच्चे, किसी ने पापा के खाते से उड़ाए 16 लाख तो किसी ने दादा के अकाउंट से उड़ाए 2 लाख रुपये

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsलड़के के पिता का कहना है कि उनकी मेहनत की कमाई को उनके बेटे ने पानी की तरह बहा दिया।लड़के ने अपने पबजी गेमिंग अकाउंट को अपग्रेड करने के पीछे ये पैसे बर्बाद कर दिए।

पबजी गेम के शिकार हो चुके लोग एक तो वैसे भी काफी समय बर्बाद करते हैं लेकिन जब इसके पीछे पैसे भी बर्बाद होने लगे तब तो सब कुछ बर्बाद हो गया। एक 17 साल के एक लड़के ने इसी पबजी गेम के चक्कर में अपने पिता को कंगाल कर दिया। 

लड़के ने चोरी से अपने पापा के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये पबजी गेम में उड़ा डाले। इस घटना के बाद अब अपने बेटे को सबक सिखाने के लिए उसके पिता ने उसे स्कूटर की रिपेयरिंग की दुकान पर बिठा दिया। 

इसके पीछे उसके पिता का उद्देश्य बेटे को पैसे की अहमियत और सबक सिखाना है। लड़के के पिता का कहना है कि अब वह अपने बेटे को मोबाइल फोन पढ़ने के लिए भी नहीं देगा। 

लड़का खाली न बैठे इसलिए उसे स्कूटर रिपेयरिंग की दुकान पर बैठा दिया है। दुकान पर बैठकर उसे समझ आ जाएगा कि पैसा कमाना कितना मुश्किल काम है। 

लड़के के पिता का कहना है कि उनकी मेहनत की कमाई को उनके बेटे ने पानी की तरह बहा दिया। अब उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह करें क्या।

दरअसल, लड़के ने अपने पबजी गेमिंग अकाउंट को अपग्रेड करने के पीछे ये पैसे बर्बाद कर दिए। जब तक उसके पिता को पैसे खर्च होने की जानकारी मिलती, वह अकाउंट से 16 लाख रुपये उड़ा चुका था। 

पढ़ाई के बहाने लड़का अपने पिता से मोबाइल लेता था और पढ़ने की जगह पबजी खेलता था। अकाउंट से पैसे कटने की जानकारी पिता तक न पहुंचने पाए इसलिए वह ट्रांजैक्शन डीटेल्स वाले मेसेज भी डिलीट कर देता था।

दूसरे ने खर्च किए 2 लाख रुपये
रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के मोहाली में एक 15 साल के बच्चे ने पबजी मोबाइल खेलने के लिए अपने दादा जी के अकाउंट से दो लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार ने बच्चे ने अपने दादा जी के पेंशन के पैस खर्च किए हैं।

Web Title: Boy Spent Rs 16 Lakh of Father's Money on PUBG

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे