होली से पहले Jio और BSNL का धमाका, यूजर्स के लिए पेश किए ये शानदार ऑफर्स

By ज्ञानेश चौहान | Published: February 25, 2020 02:26 PM2020-02-25T14:26:31+5:302020-02-25T14:26:31+5:30

Jio ने अपने उन ग्राहको के लिए ये प्लान पेश किए हैं जिनके पास जियो फोन है। बात करें BSNL की तो कंपनी ने अपने एक स्पेशल प्लान में वैलिडिटी को बढ़ा दिया है।

Before the Holi, Jio and BSNL blasts, these wonderful offers for users | होली से पहले Jio और BSNL का धमाका, यूजर्स के लिए पेश किए ये शानदार ऑफर्स

होली से पहले Jio और BSNL का धमाका, यूजर्स के लिए पेश किए ये शानदार ऑफर्स

HighlightsJio ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए 49 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। BSNL ने अपने प्लान की 71 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी बढ़ा दी है।

Jio और BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए होली से पहले शानदार ऑफर्स की पेशकश की है। दोनों कंपनियों ने अपने ग्राहकों को होली गिफ्ट के रूप में कुछ प्लान ऑफर किए हैं। फिलहाल Jio ने अपने उन ग्राहको के लिए ये प्लान पेश किए हैं जिनके पास जियो फोन है। बात करें BSNL की तो कंपनी ने अपने एक स्पेशल प्लान में वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। आइए जानते हैं दोनों कंपनियों के प्लान्स के बारे में...

Jio Plans...

अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा

Jio ने अपने जियो फोन यूजर्स के लिए 49 रुपए वाले प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। इस प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी साथ ही 2GB डाटा मिलेगा। ग्राहकों को वैलिडिटी के अंतर्गत जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगा। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 250 मिनट मिलेगें। साथ ही 25 मैसेज मिलेंगे।

69 रुपए में 7GB डेटा
Jio के 69 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किए गए हैं। इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की होगी साथ ही 7GB डेटा दिया जाएगा। साथ ही जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए 250 मिनट्स मिलेंगे। 25 मैसेज भी मिलेंगे।

75 रुपए में 28 दिन की वैलिडिटी
Jio फोन यूजर्स अगर 28 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान लेना चाहते हैं तो उनके लिए 75 रुपए वाला प्लान बेहतर हो सकता है। इसमें 3GB डेटा के साथ जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 500 मिनट्स मिलेंगे। 

BSNL Plans...

71 दिन की एक्सट्रा वैलिडिटी
BSNL ने अपने 1999 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। नए ऑफर के तहत अब आपको 71 दिनों की एक्सट्रा वैलिडिटी मिलेगी। पहले BSNL का यह प्लान 15 फरवरी को खत्म होने वाला था, लेकिन इसकी तारीख को बढ़ाकर 29 फरवरी कर दिया गया है।

60 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी
BSNL ने एक और प्लान पेश किया है जो 1999 का ही है लेकिन इसकी वैलिडिटी 60 दिन एक्स्ट्रा बढ़ाई गई है। यह ऑफर 1 मार्च से 31 मार्च तक चलेगा। लेकिन ध्यान देने वाली बात यह है कि BSNL के ये दोनों प्लान केरल में रह रहे लोगों के लिए है।

Web Title: Before the Holi, Jio and BSNL blasts, these wonderful offers for users

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे