सिर्फ मालिक का कहना मानती है यह बाइक, एक इशारे पर स्टैंड से उतर कर चलने को हो जाती है तैयार, सुनाती है गाना, वीडियो देख हैरान हुए लोग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 14, 2019 05:50 PM2019-10-14T17:50:01+5:302019-10-14T17:50:01+5:30

बहुत से लोग कई तरह के देशी जुगाड़ करते रहते हैं। इन्हीं देशी जुगाड़ की एक उपज है जुगाड़ गाड़ी। इसे आपने कभी न कभी देखा होगा। इस गाड़ी को बनाया तो देशी जुगाड़ से जाता है लेकिन यह लोगों के रोजमर्रा के कई बड़े काम को बहुत ही आसान बनाती है।

a person mohammad made motor cycle automatic park itself sings song self start | सिर्फ मालिक का कहना मानती है यह बाइक, एक इशारे पर स्टैंड से उतर कर चलने को हो जाती है तैयार, सुनाती है गाना, वीडियो देख हैरान हुए लोग

प्रतीकात्मक फोटो

Highlightsलंबे सफर पर बाइक मालिक परेशान न हो इसके लिये बाइक में म्यूजिक सिस्टम का भी इंतजाम किया गया है।इस वी़डियो को ट्वीटर पर अभिषेक कौल नाम के एक शख्स द्वारा पोस्ट किया गया है। 

आपने कई तरह के फीचर वाली गाड़ियां देखी होंगी लेकिन एक शख्स ने बाइक में खुछ ऐसी टेक्नॉलॉजी लगाई है जो अभी किसी भी बाइक में नहीं है। फाइनेंशियल एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक गाड़ी मालिक का नाम मोहम्मद सईद है। और इन्होंने जो बाइक में टेक्नॉलॉजी यूज की है उसकी खासियत यह है कि इनकी बाइक इनके एक इशारे पर स्टैंड पर खड़ी हो जाती है और एक इशारे पर स्टैंड से उतर कर चलने के लिये तैयार भी हो जाती है।

हालांकि इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है कि बाइक के मालिक ने ऐसी कौन सी टेक्नॉलॉजी यूज किया है जो आम बाइक को स्पेशल बाइक बना देती है। यह बाइक अपने मालिक के इशारे पर सिर्फ स्टैंड से उतरती और खड़ी ही नहीं होती बल्कि मालिक की एक आवाज पर स्टार्ट भी हो जाती है। बाइक मालिक मोहम्मद सईद नाम का यह व्यक्ति जैसे ही अपने बाइक को 'टार्जन' कहता है वह स्टार्ट हो जाती है।

लंबे सफर पर बाइक मालिक परेशान न हो इसके लिये बाइक में म्यूजिक सिस्टम का भी इंतजाम किया गया है। वो भी कोई साधारण म्यूजिक सिस्टम नहीं बल्कि इशारों पर म्यूजिक स्टार्ट होता है और इशारों पर ही म्यूजिक बंद।

हालांकि इस बाइक से जुड़े वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकी न ही लोकमत न्यूज की तरफ से वीडियो की सच्चाई की पुष्टि की जा रही है। इस वी़डियो को ट्वीटर पर अभिषेक कौल नाम के एक शख्स द्वारा पोस्ट किया गया है। 

Web Title: a person mohammad made motor cycle automatic park itself sings song self start

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे