Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, पढ़िए 22 सितंबर का राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 22, 2019 07:14 AM2019-09-22T07:14:44+5:302019-09-22T07:14:44+5:30

मिथुन: आज का दिन आपको अपने वाणी और व्यवहार में सावधानी रखें। आपकी बातचीत से कोई गलतफहमी न हो, उसका ध्यान रखें।  

todays horoscope aaj ka rashifal 22st september 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign | Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, पढ़िए 22 सितंबर का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: जानिए कैसा रहेगा आपका रविवार का दिन, पढ़िए 22 सितंबर का राशिफल

मेष

आज आपका मन काफी चंचल रहेगा। इस व़जह से कोई भी महत्वपूर्ण काम पूरा नहीं कर पाएंगें। आप किसी बौद्धिक या तार्किक चर्चा में भाग लेगें। आज छोटी यात्रा होने की संभावना है। साहित्य लेखन के लिए अच्छा दिन होने के कारण आप अपनी प्रतिभा लेखन में दिखा सकते हैं।

वृषभ

शारीरिक और मानसिक रुप से आज आप काफी स्वस्थय रहेगें तथा पूरा वक्त ताजगी का अनुभव करेंगे। परिवार के साथ आपका समय आनंदपूर्ण बीतेगा। आज नए कपड़े व गहने खरीद सकते हैं तथा आमोद प्रमोद में आपका दिन बीतेगा। आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 

मिथुन

आज का दिन आपको अपने वाणी और व्यवहार में सावधानी रखें। आपकी बातचीत से कोई गलतफहमी न हो, उसका ध्यान रखें।  आज आपके खर्च का दिन है। मानसिक चिंता बनी रहेगी। किसी भी प्रकार के अकस्मात से बचें। ईश्वर की भक्ति और आध्यात्मिक बातों में रुचि लेने से मन को कुछ शांति मिलेगी।

कर्क

दोस्तों के साथ प्रवास तथा पर्यटन पर जा सकते हैं। अपने प्रिय व्यक्ति के साथ अच्छा समय बिताएंगें। आर्थिक योजनाएं सफलतापूर्वक पूरे होंगे। विवाहोत्सुक युवक- युवतियों के लिए विवाह योग की संभावना है। शारीरिक मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह

आप अपने दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से सभी कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी बौद्धिक प्रतिभा दिखेगी। नौकरी में पदोन्नति के योग बन सकते हैं। 

कन्या

आर्थिक लाभ होगा तथा विदेश में रहनेवाले सगे- सम्बंधियों के समाचार मिलेगें जिससे आप काफी प्रसन्न रहेगें । धार्मिक कार्य या धार्मिक यात्रा के पीछे खर्च करेगें। भाई- बहनों से लाभ होने की संभावना है। 


तुला
 दोस्त के रुप में छिपे हुए आपके शत्रुओं से सावधान रहें। स्वास्थ का पूरा ख्याल रखें। गूढ़ विद्या की ओर आपका आकर्षण बढ़ेगा, साधना सिद्धि के लिए आज का दिन अच्छा है। काफी कोशिश के बाद आप अपनी मानसिक शांति को प्राप्त कर पाएंगें।

वृश्चिक

मित्रों के बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा और प्रवास पर जा सकते हैं। उत्तम भोजन मिलेगा और नए वस्त्राभूषण प्राप्त होगें जिससे आप काफी प्रसन्न रहेगें । व्यापार और भागीदारी में लाभ होगा। 

धनु 

प्रतिस्पर्धियों और शत्रुओं पर विजय मिलेगी। कार्यालाय में सहकर्मियों का आपके अधीनस्थ व्यक्तियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात होगी। अधूरे कार्य पूरे होंगे। आर्थिक लाभ की संभावना है।

मकर 

आज आप मानसिक रुप से काफी अशांत और असमंजस में रहेंगे।  घर में बुजुर्गों की तबीयत खराब हो सकती है। शारीरिक रुप से अस्वथ्यता का अनुभव करेगें। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद- विवाद में न उतरना हितकर है। पेट- दर्द से परेशानी होगी।

कुंभ 

स्थावर संपत्ति तथा वाहन आदि के दस्तावेज करने में सावधानी रखें। सौंदर्य प्रसाधन, वस्त्र और आभूषणों की खरीदारी में महिलाएं खर्च करेगीं। विद्यार्थियों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

मीन 

दोस्तों या परिवारजनों के साथ किसी प्रवास पर जा सकते हैं। भाई- बहनों से लाभ होगा। कार्य की सफलता आपके मन को आनंदित करेगी। सार्वजनिक जीवन में मान- सम्मान मिलेगा। अपने प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे।

Web Title: todays horoscope aaj ka rashifal 22st september 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे