Aaj Ka Rashifal 28 January 2022: इन 4 राशियों के जातकों को क्लेश से मिलेगा छुटकार, धन मिलने की संभावना

By रुस्तम राणा | Published: January 28, 2022 07:11 AM2022-01-28T07:11:36+5:302022-01-28T07:11:36+5:30

Aaj Ka Rashifal 28 January 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 28 January 2022 these 5 zodiac signs people will get good outcomes | Aaj Ka Rashifal 28 January 2022: इन 4 राशियों के जातकों को क्लेश से मिलेगा छुटकार, धन मिलने की संभावना

Aaj Ka Rashifal 28 January 2022: इन 4 राशियों के जातकों को क्लेश से मिलेगा छुटकार, धन मिलने की संभावना

मेष: आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। आपको कष्ट का सामना कर सकता है। संतान के प्रश्नों के कारण चिंता रहेगी। लेखनकार्य या सृजनात्मक कृतियों की रचना करने के लिए दिन अच्छा है। कामकाज में परिवर्तन का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ: आज आपको कोई शुभ समाचर मिल सकता है, जिससे आपका दिन बन जाएगा। वैवाहिक जीवन के लिए भी दिन कुछ ज्यादा खास नहीं होगा। जीवनसाथी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन: यदि किसी क्लेश का सामना कर रहे थे, तो वह कुछ हद तक कम हो सकता है। शारीरिक एवं मानसिक परेशानी का अनुभव हो सकता है जिसके कारण अनिद्रा सताएगी। आज नौकरी एवं व्यवसाय में आपको स्पर्धात्मक व्यवहार का सामना करना पड़ेगा। अनैतिक कार्य से दूर रहें। 

कर्क: आज आप अपनी परेशानियों को अपने बौद्धिक कौशल से कम कर सकते हैं। प्रेम जीवन में आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा अन्यथा बदनामी होने का भय है। संतान को क्या-व्यापार या शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने से आपको प्रसन्नता होगी। 

सिंह: आज लंबे समय से रुकी हुई कोई अभिलाषा पूर्ण हो सकती है। आपकी संपत्ति में इजाफा होगा। पार्टी, पिकनिक में जा सकते हैं। विपरीत लिंगी व्यक्ति से भेंट रोमांचक होगी। विचार-परिवर्तन शीघ्र हो सकता है। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। 

कन्या: आज आपको राजनीति की दिशा में सोच-समझकर कदम बढ़ाने की जरूरत होगी। किसी मांगलिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं। मुसीबतों का तत्काल निवारण करें। अकस्मात से संभलकर चलें। अविचारी वर्तन से दूर रहना हितकर रहेगा। आरोग्य एवं धन हानि की संभावना है।

तुला: आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है। धनप्राप्ति के योग हैं। यदि आप दूर रहते हैं तो परिजनों से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। बैंक या किसी अन्य संस्था या व्यक्ति से धन उधार लेने की सोच रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी।

वृश्चिक: आज आपको ऐसे लोगों से सतर्क रहना होगा, जो आपका फायदा उठाने की सोचते हों। व्यापारी तथा वैतनिक कर्मचारीयों के लिए लाभप्रद दिन है। उनकी पदोन्नति की संभावना अधिक है। उच्च अधिकारियों से लाभ होगा। कर्म और सामाजिक क्षेत्र में धन व मान-सम्मान मिलेगा।  

धनु: आज दिन आपके लिए लाभकारी सिद्ध हो सकता है। कार्य-व्यापार में परिस्थितियां आपके अनुकूल होंगी। अनैतिक कामवृत्ति से दूर रहें। नए सम्बंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। लंबी दूरी की यात्रा से थकान महसूस कर सकते हैं। 

मकर: आज का दिन आपके लिए सफलता दिलाने वाला रह सकता है। नए कार्य के प्रारंभ के लिए दिन अच्छा है। लंबे प्रवास या धार्मिक स्थल की मुलाकात करने का प्रसंग उपस्थित होगा। व्यवसाय में लाभ का अवसर मिलेगा।  
 
कुंभ: आज आपको अपने व्यवसाय में भी अपने मन की बात किसी को साझा करने से पहले ध्यान देना होगा। अपने कार्य-व्यापार की दिशा में आप नए कदम आगे बढ़ाएंगे। धन की लेनदेन में सरलता रहेगी। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। मन धर्म-कर्म के कार्यों में लगेगा।

मीन: आज आपका वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा। कार्य-व्यापार में आ रही परेशानियां दूर होंगी। मित्र या परिवार के सदस्यों के साथ भोजन का आनंद उठा सकते हैं। सुंदर वस्त्र धारण करेंगे। आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन लाभदायी है। 

Web Title: Horoscope Today 28 January 2022 these 5 zodiac signs people will get good outcomes

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे