Horoscope Today 23 Dec 2021: आज इन 5 राशिवालों के भाग्य में लिखी है सफलता, देखें इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं

By रुस्तम राणा | Published: December 23, 2021 06:55 AM2021-12-23T06:55:23+5:302021-12-23T06:55:23+5:30

Aaj Ka Rashifal 23 December 2021: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 23 Dec 2021 these 5 zodiac sign people get success today | Horoscope Today 23 Dec 2021: आज इन 5 राशिवालों के भाग्य में लिखी है सफलता, देखें इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं

Horoscope Today 23 Dec 2021: आज इन 5 राशिवालों के भाग्य में लिखी है सफलता, देखें इनमें कहीं आपकी राशि तो नहीं

मेष: आज दिन अनुकूल है। जीवन में खुशियां आएंगी। नई प्रॉपर्टी के खरीदने की संभावना है। मकान या वाहन खरीद सकते हैं। माता जी के आशीर्वाद से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न हो सकता है। किसी तरह का लाभ प्राप्त हो सकता है। 

वृषभ: आज आपको सामान्य परिणाम मिल सकते हैं। आपके अंदर जोश और उत्साह भरपूर रहेगा। छोटे भाई-बहनों से किसी चीज को लेकर मनमुटाव होने की संभावना है। अपनी ऊर्जा को सही दिशा में लगाने का प्रयास करें।

मिथुन: दिन आपके लिए शुभ रहने के संकेत कर रहा है। धन संचय करने में सफल होंगे। यदि बैंक से लोन लेना चाह रहे हैं तो उसमें भी आपको सफलता मिल सकती है। कुटुंब में खुशनुमा वातावरण देखने को मिलेगा। 

कर्क: आज आप शांत रहेंगे और मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी को किसी तरह की उपलब्धि मिल सकती है। नई नौकरी मिलने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। व्यापार में लाभ होगा।

सिंह: आज दिन आपके बहुत ज्यादा शुभ नहीं है। संभलकर चलना होगा। खासकर आर्थिक फैसले सोच-समझकर लें, अन्यथा आपको नुकसान हो सकता है। आर्थिक निवेश के लिए दिन शुभ नहीं है। विदेश यात्रा पर के भी योग बन रहे हैं।  

कन्या: आज का दिन आपके लिए अच्छा बीतेगा। धन मिलने की प्रबल संभावना है और आर्थिक लाभ भी हो सकता है, परंतु आज समय को यूं ही नष्ट न करें, बल्कि इसे सही दिशा में लगाएं। कार्यक्षेत्र में किसी तरह की कामयाबी मिलने की संभावना है।

तुला: आज कार्यक्षेत्र में आप बॉस को अपने कार्य से प्रभावित करेंगे। लोग आपके काम की सराहना करेंगे। पिता जी से रिश्ते अच्छे होंगे। नई नौकरी की तलाश करने वाले जातकों को अच्छी खबर मिल सकती है।

वृश्चिक: आज दिन आपके लिए शुभ है। भाग्य का साथ मिलेगा और ज्ञान में भी वृद्धि होगी। विद्यार्थियों को अपने गुरुओं का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आज आपका सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। किसी तीर्थ स्थल पर जाने का प्लान बन सकता है।

धनु: आज दिन सामान्य है। लेकिन शोध से जुड़े विद्यार्थियों को अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। वाहन अच्छी तरह से चलाएं, अन्यथा आपके साथ कोई दुर्घटना घट सकती है। आज किसी रहस्य को जानने की तीव्र इच्छा करेगी।

मकर: आज आपको सामान्य परिणाम प्राप्त होंगे। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है। परंतु आप मामले को शांत करने में कामयाब होंगे। व्यापार में लाभ प्राप्त हो सकता है।

कुंभ: आज दिन आपके लिए अनुकूल नहीं है। हालांकि आज सेहत में कुछ सुधार में होगा। कार्यक्षेत्र में आज आपको अपने गुप्त शत्रुओं से सावधान रहने की सलाह दी जाती है, वे आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं।   

मीन: उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है। पढ़ाई के संबंध में उन्हें अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। प्रेम जीवन में परिस्थितियां अनुकूल होंगी। संतान सुख प्राप्त होने की संभावना है। 

Web Title: Horoscope Today 23 Dec 2021 these 5 zodiac sign people get success today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे