Horoscope Today 22 Nov 2021: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, जानें क्या इस लिस्ट में है आपकी राशि

By रुस्तम राणा | Published: November 22, 2021 07:08 AM2021-11-22T07:08:11+5:302021-11-22T08:49:45+5:30

Aaj Ka Rashifal 22 November 2021: किन राशियों के लिए खास है आज का दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 22 November 2021 these four zodiac signs will shine like a star today | Horoscope Today 22 Nov 2021: आज सूर्य की तरह चमकेगा इन चार राशियों का भाग्य, जानें क्या इस लिस्ट में है आपकी राशि

दैनिक राशिफल

मेष: आज आपके जोश और उत्साह में कमी देखने को मिलेगी। शारीरिक थकान का अनुभव कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में लापरवाही ठीक नहीं होगी। आगे चलकर आपको इसका नुकसान उठाना पड़ सकता है। सोशल मीडिया में समय जाया हो सकता है।

वृषभ: आज धन की बचत करने में सफलता प्राप्त करेंगे। किसी स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है। घर में वातावरण सामान्य रहेगा। किसी मेहमान के आने से खुशियां आएंगी। बातचीत के माध्यम से आप अपनी समस्याओं को सुलझाने में कामयाब हो सकते हैं।

मिथुन: आज आप अपने कार्यक्षेत्र में अच्छे निर्णय लेते हुए नजर आ सकते हैं। आपके व्यक्तित्व से लोग प्रभावित होंगे। हालांकि किसी कार्य को लेकर मन में चंचलता का भाव रहेगा। वैवाहिक जीवन अच्छा बीतेगा। जीवनसाथी की भावनाओं को समझेंगे।

कर्क: आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल है। खासकर आर्थिक दृष्टि से नुकसान होने का भय है। आज निवेश से बच सकते हैं वहीं यात्रा करने के दौरान अपने सामान का अच्छी तरह से ख्याल करना होगा। चोरी होने का भय है।

सिंह: आज का आपके लिए आर्थिक लाभ के संकेत कर रहा है। किसी स्रोत से आपको धन प्राप्त होगा। लेकिन वह धन आपसे खर्च भी हो सकता है। कार्यक्षेत्र में किसी तरह की कामयाबी मिलने की संभावना है।

कन्या: आज आपके सरकारी कामकाज पूर्ण नहीं हो पाएंगे। कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परेशानियां आएंगी, लेकिन किसी मित्र की मदद से आप समस्या का समाधान खोज पाने में सफल होंगे।

तुला: आज आपकी किस्मत का सितारा बुलंद होगा। किसी बड़ी कामयाबी मिलने की संभावना है। सहपरिवार आप धार्मिक यात्र पर जा सकते हैं। किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होने की संभावना है। समाज में आपको मान-सम्मान प्राप्त बढ़ेगा।

वृश्चिक: आज का दिन आपके लिए प्रतिकूल है। परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। मन कामकाज में नहीं लगेगा, बल्कि आप अपनी किस्मत को कोसते हुए नजर आ सकते हैं। ससुराल पक्ष से किसी बात को लेकर नाराजगी होने की संभावना है।

धनु: वैवाहिक जीवन में सामान्य बीतेगा। हालांकि जीवनसाथी के साथ मिलकर किसी महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम देने में कामयाब हो सकते हैं। जीवनसाथी की सेहत आज कुछ नाजुक रह सकती है। व्यापार के लिए दिन सामान्य रहेगा।

मकर: आज का दिन आपके लिए थोड़ा समस्याकारक रह सकता है। शत्रुओं से किसी तरह की मात मिल सकती है। किसी व्यक्ति से झगड़ा होने की भी संभावना है। आज अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा अन्यथा आपको इसका परिणाम भुगतना पड़ सकता है।

कुंभ: विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा है। वहीं प्रेम जीवन में भी आनंद आएगा। बहुत संभावना है कि लव पार्टनर से किसी बात को लेकर तू-तू-मैं-मैं हो जाए, लेकिन आप परिस्थिति को संभाल पाने में कामयाब होंगे। संतान पक्ष से कोई अच्छा समाचार मिलेगा।

मीन: आज आपकी खुशियों में इजाफा होगा। निजी जीवन में भी आनंद आएगा। लेकिन अगर परिवार से दूर हैं तो उनकी याद आएगी। मां जी से रिश्ते बेहतर होंगे। आज आप आने वाले दिनों में प्रॉपर्टी खरीदने का विचार करेंगे।

Web Title: Horoscope Today 22 November 2021 these four zodiac signs will shine like a star today

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे