Aaj Ka Rashifal 18 August 2022: आज कार्य में पाएंगे सफलता, लेकिन चुनौतियों का भी होगा सामना

By रुस्तम राणा | Published: August 18, 2022 06:24 AM2022-08-18T06:24:41+5:302022-08-18T06:24:41+5:30

Aaj Ka Rashifal 18 August 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 18 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 18 August 2022: आज कार्य में पाएंगे सफलता, लेकिन चुनौतियों का भी होगा सामना

Aaj Ka Rashifal 18 August 2022: आज कार्य में पाएंगे सफलता, लेकिन चुनौतियों का भी होगा सामना

मेष: आज खुद को आर्थिक रुप से मजबूत बनाने की योजनाओं में सफल रहेंगे। राजनीति क्षेत्र से जुड़े जातकों को सफलता मिलेगी। धनलाभ का प्रबल योग है। संतान के अभ्यास के विषय में चिंतित रहेंगे। कार्यों में सफलता मिलेगी। 

वृषभ: आज आज आपको अचानक से कुछ ऐसा हासिल हो सकता है, जिसकी आपको बहुत दिनों से तलाश थी। व्यवसाय में बाधा खड़ी होगी। संतान से मतभेद रहेगा। उनके स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। आज प्रतिस्पर्धियों से वादविवाद न करें। 

मिथुन: आज आज घरवालों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने का मौका मिलेगा। आपको मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। विद्योपार्जन करनेवाले अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रणय के लिए अच्छा दिन है। पानी से आज संभलिएगा। स्वभाव में संयम रखें। आय में वृद्धि होगी।

कर्क: आज आज आपको किसी सामाजिक कार्य में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। आज का दिन आपके लिए काफी मददगार साबित होगा। आपकी संपत्ति में वृद्धि हो सकती है। परिजनों के साथ अपनी खुशियां बांटने का मौका मिल सकता है।

सिंह: आज आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। व्यवसाय में धनागमन के संकेत हैं। निर्धारित कार्यों को पूर्ण कर सकेंगे। धनोपार्जन की योजना पहले नष्ट होता हुआ और बाद में पूर्ण होता हुआ प्रतीत होगा। 

कन्या: आज किसी अनजान व्यक्ति पर उम्मीद से ज्यादा भरोसा आपको नुकसानदायक होगा। परिवारजन, स्नेहीजन एवं मित्रो से सुख और आनंद की प्राप्ति होगी। उनकी ओर से उपहार मिलेगा। प्रवास एवं खान-पान का सुंदर आयोजन करेंगे। 

तुला: आज पहले से बनाई हुई योजनाओं के पूरा होने के योग बन रहे हैं। मित्रों से लाभ प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन हो सकता है। आपकी कल्पनाशक्ति पूर्णरुप से खिलने के कारण साहित्य लेखन में किसी रचना का सृजन करेंगे। 

वृश्चिक: आज आप कुछ ऐसा लिख सकते है, जिससे लोग आपकी काफी तारीफ करेंगे। किसी भी बात से आपका मन दुखी हो सकता है एवं आपकी भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रहेगी। छात्रों के लिए दिन अच्छा बीतेगा।

धनु: आज आपको समय का सदुपयोग करना होगा। व्यवसाय में कोई नई डील हो सकती है। धन प्राप्ति के लिए आज का दिन शुभ है। विशेषकर स्त्री मित्रों से लाभ होने के संकेत हैं। प्रियजनों के साथ मिलन आनंददायी रहेगा। 

मकर: आज बिजनेस के मामले में आपको किसी नजदीकी दोस्त से मदद मिलेगी। जॉब में परिवर्तन की संभावना है। पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण रहेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी समृद्धिशाली व्यक्ति से मुलाकात होगी।

कुंभ: आज आप अपने बेहतर भविष्य के लिए कोई नई योजना बनायेंगे। आपके भाग्य में वृद्धि की संभावना है। परिवारजनों के साथ वक्त अच्छा गुजरेगा। घर का वातावरण अच्छा रहेगा। तन-मन से प्रफुल्लित रहेंगे। बिजनेस में तरक्की हो सकती है।  

मीन: आज जो लोग जॉब कर रहे हैं, उन्हें किसी मल्टीनेशनल कंपनी से जॉब के लिए ऑफर आएगा। चिंता के कारण शारीरिक, मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। व्यर्थ के वाद विवाद को टालें। वाणी में सौम्यता बनाए रखें।

Web Title: Horoscope Today 18 August 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे