Aaj Ka Rashifal 05 July 2022: इन राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

By रुस्तम राणा | Published: July 5, 2022 06:37 AM2022-07-05T06:37:00+5:302022-07-05T06:37:00+5:30

Aaj Ka Rashifal 05 July 2022: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 05 July 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi | Aaj Ka Rashifal 05 July 2022: इन राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 05 July 2022: इन राशियों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होगा आज का दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल

Next

मेष: आज आपका मन शांत रहेगा। परिवार में तालमेल बनाए रखने के लिए आपको प्रयास करने होंगे। परिजनों की मदद से आप कोई महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम दे सकते हैं। नवविवाहित लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा। राजनीतिक विषयों को लेकर किसी से बहसबाजी हो सकती है।

वृषभ: आज आपको कार्यक्षेत्र में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। सेहत के प्रति सचेत रहें। सुंदर वस्त्र या वस्त्राभूषणों की खरीदारी करेंगे। वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी से रिश्ते प्रगाढ़ होंगे। व्यापार में मुनाफा की अपेक्षा कर सकते हैं।

मिथुन: आज आपको कार्यक्षेत्र में कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है। अनुभवी लोगों की सलाह लेना न भूलें। लंबे समय से कोई अधूरी इच्छा पूर्ण हो सकती है। माता जी की सेहत में सुधार होगा। प्रॉपर्टी से माध्यम से धनागमन होगा।

कर्क: शैक्षिक कार्यों में आपको सुखद परिणाम मिलेंगे। आमदनी में वृद्धि होने की प्रबल संभावना है। परिवार के प्रति जिम्मेदारी बढ़ेगी। पारिवारिक सुख-शांति बनी रहेगी। परिजनों के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान कर सकते हैं। लवमेट्स के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है।  

सिंह: आज आपके लिए नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आमदनी से ज्यादा खर्चे होंगे। किसी धार्मिक कार्य में हिस्सा लेंगे। घर में किसी रिश्तेदार का आगमन हो सकता है। उच्च पदाधिकारीगण आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे। वैवाहिक योग है। स्त्री मित्रों से विशेष लाभ होगा। 

कन्या: आज परिवार में कष्ट की स्थिति सामने आ सकती है। आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन देखने को मिल सकता है। व्यापार में धन लाभ के नये मार्ग प्रशस्त होंगे, जिसका आप भी भरपूर लाभ उठाएंगे। मित्रों और स्नेहीजनों के साथ आनंद में समय व्यतीत होगा। 

तुला: आज आपको धैर्य से काम लेना होगा। आर्थिक खर्चों में वृद्धि हो सकती है, किंतु धन लाभ से भी इनकार नहीं किया जा सकता है। पैतृक संपत्ति से लाभ होगा। खाने-पीने में लापरवाही से स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है। 

वृश्चिक: आज आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। धन आपको संभाल कर खर्च होगा। शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता कार्य करने में उत्साह प्रदान करेगी। ऑफिस में स्टाफ की मदद पाकर बहुत से कार्य पूरे कर सकेंगे। अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं। 

धनु: आज आप में थोड़ा आत्म-विश्वास की कमी महसूस हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आप अपने कार्य से दूसरों को प्रभावित करने में सफल होंगे। नई नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को इंटरव्यू के लिए कॉल आ सकता है। पिताजी से अच्छे संबंध स्थापित होंगे। 

मकर: आज आपको भवन सुख प्राप्त होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। घर में किसी मेहमान का आगमन हो सकता है। प्रवास होने की संभावना है। किसी तीर्थ स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। आज घर से निकलते समय कोई जरूर काम चीज भूल सकते हैं।

कुंभ: आज आप निजी समस्याओं के चलते मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं। किसी राजनीतिक शख्सियत से मुलाकात हो सकती है। सार्वजनिक जीवन में अपयश या अपकीर्ति आपकी मान- प्रतिष्ठा को हानि पहुचाएंगे। वाहन सावधानी से चलाएं अथवा चोटिल हो सकते हैं। 

मीन: आज कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। हालांकि नए काम में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आज ऑफिस में बॉस आपको किसी नये प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी देंगे। छात्रों को अपनी पढ़ाई में पूरी तरह से ध्यान देने की जरूरत होगी।

Web Title: Horoscope Today 05 July 2022 aaj ka rahifal daily horoscope in hindi

पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे