रोज सुबह नहाने के बाद करें बस ये 3 काम, चमक जाएगी आपकी किस्मत

By मेघना वर्मा | Published: October 15, 2019 08:30 AM2019-10-15T08:30:22+5:302019-10-15T08:30:22+5:30

ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय अवश्य बताए गए हैं। ज्योतिष शास्त्र में दिए कुछ नियमों या कुछ उपायों को करके आप अपने जीवन में सफलता पा सकते हैं।

do this upay for successful future and your career | रोज सुबह नहाने के बाद करें बस ये 3 काम, चमक जाएगी आपकी किस्मत

रोज सुबह नहाने के बाद करें बस ये 3 काम, चमक जाएगी आपकी किस्मत

Highlightsआज के समय हर कोई अपने काम में सफलता पाना चाहता है।कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार मेहनत करते हैं मगर सफलता उनके हाथ नहीं लगती।

आज के समय में लोगों के पास समय की बेहद कमी होती है। कामयाबी के पीछे लोग कड़ी मेहनत करते हैं। कुछ लोगों को उनकी मेहनत का फल जल्दी मिल जाता है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार मेहनत करते हैं मगर सफलता उनके हाथ नहीं लगती। ऐसे में वो लोग निराश भी हो जाते हैं। 

ज्योतिष शास्त्र में इन चीजों को लेकर कुछ उपाय अवश्य बताए गए हैं। ज्योतिष शास्त्र में दिए कुछ नियमों या कुछ उपायों को करके आप अपने जीवन में सफलता पा सकते हैं। इसे अपनाने के लिए बस आपको सुबह नहाने के बाद तीन चीजों को करना है। 

आइए हम आपको बताते हैं कौन से हैं वो तीन उपाय जिन्हें आप करके अपने जीवन में सफलता पा सकते हैं।

1. कहते हैं किसी को खाना खिलाना हर रूप में सबसे बड़ा दान माना जाता है। कोशिश करें कि आप रोजाना किसी जरूरतमंद को खाना जरूर खिलाएं। अगर ये संभव ना हो पाए तो आप अपनी घर की छत पर पक्षियों के लिए दाना रख सकते हैं। हां पानी रखना भी बिल्कुल ना भूलें।

2. हिन्दू शास्त्रों में तुलसी को सबसे महत्वपूर्ण बताया गया है। आप भी नहाने के बाद तुलसी की विधि-विधान से पूजा जरूर करें। तुलसी को जल चढ़ाएं साथ ही घी का दीपक जलाएं। माना जाता है कि इससे आपका दुर्भाग्य दूर होता है। 

3. वैसे तो वेदों में सभी देवी-देवताओं की ताकत को बताया गया है मगर हनुमान की पूजा से आपकी किस्मत चमक सकती है। रोज सुबह नहाने के बाद हनुमान के नाम का पाठ जरूर करें। इससे भी आपको आपके काम में सफलता मिलेगी। 

Web Title: do this upay for successful future and your career

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे