भारत में भी एलियंस रहते हैं, अटलांटा कश्यप ने कहा-एलियंस पर एक सिद्धांत तैयार किया है...

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 17, 2022 02:44 PM2022-09-17T14:44:16+5:302022-09-17T14:45:40+5:30

एलियंस बेहद टैलेंटेड होते हैं, वे दिमाग पढ़ सकते हैं। एलियंस कुछ तरंग ऊर्जा जैसे टेलीपैथी में भारी भाग लेते हैं। वे कहीं भी जा सकते हैं और वापस भी आ सकते हैं। 

Atlanta Kaashhyap ALIENS ARE ON EARTH IN 3 PLACES, NOT IN SKY CHALLENGES SCIENCE | भारत में भी एलियंस रहते हैं, अटलांटा कश्यप ने कहा-एलियंस पर एक सिद्धांत तैयार किया है...

पृथ्वी पर हमारे पास मुख्य रूप से 3 स्थानों पर एलियंस हैं, भारत उनमें से एक है।

Highlights एलियंस मानव जीवन के दुश्मन नहीं हैं। विज्ञान से कुछ ऐसी गलती हो गई है, जो एलियंस को बाहर नहीं निकलने देती।

पृथ्वी पर हमारे पास मुख्य रूप से 3 स्थानों पर एलियंस हैं, भारत उनमें से एक है। ज्योतिषी अटलांटा कश्यप ने वैज्ञानिक को उसे गलत साबित करने की खुली चुनौती दी है। एलियंस आकाश में नहीं, धरती पर हैं। उन्होंने कहा कि वो जानती हैं कि एलियंस कहाँ रहते हैं? अपनी इस बात को साबित करके भी दिखाया। भारत में भी एलियंस रहते हैं। 

अटलांटा कश्यप प्रसिद्ध भारतीय ज्योतिषी हैं, जो ज्योतिष के 64 कलाओं में से कई कलाओं में माहिर हैं। वह बचपन से ही भविष्य की भविष्यवाणी करती रही है और वह अपनी भविष्यवाणी में कभी असफल नहीं हुई। अटलंता भविष्यवक्ता है, जो कभी भी बाबा वंगा या नास्त्रेदमस जैसे प्राचीन भविष्य के भविष्यवक्ताओं में से किसी के साथ मेल नहीं खाता है।

अगर वह अस्थायी रूप से कुछ भी कहती हैं तो वो सच हो जाता है और हम मानते हैं कि अटलांटा एक सुपर किड है। हमारे पास साझा करने के लिए बहुत सी कहानियां हैं। कुछ भारतीय महिलाएं गर्भधारण करने में सक्षम नहीं थीं, वे पिछले 6-7 वर्षों से कोशिश कर रही थीं। अलग-अलग डॉक्टरों से मिलने के बाद, दवाएँ लेने के बाद, उन्होंने बच्चा होने की उम्मीद लगभग खो दी थी।

ज्योतिषी अटलांटा के  साथ अपनी भावनाओं को साझा किया। आप निश्चित रूप से आत्मा को जन्म देंगी। ये महिलाएं गर्भधारण करने में सक्षम रही और मातृत्व का आनंद लेने में सक्षम हुई। बहुत बार जब डॉक्टरों ने बच्चे के जन्म की तारीख की भविष्यवाणी की है, तो यह गलत हो गया है और बच्चे का जन्म उस तारीख को हुआ है, जिस तारीख को ज्योतिषी अटलांटा ने भविष्यवाणी की थी।

अटलांटा ने कई वर्षों से एलियंस पर एक सिद्धांत तैयार किया है और इसे "चंद्रमा परियोजना / सिल्वर मून प्रोजेक्ट" का नाम दिया है। शोध के अनुसार वह कहती है कि एलियंस के लिए सभी को चुनौती दे सकती हूं, कि वे आकाश में या अन्य ग्रहों पर कहीं नहीं हैं, एलियंस यहां पृथ्वी पर हैं। मुझे एलियंस के बारे में बहुत कुछ पता है कि वे कहां रहते हैं ? वे कैसे रहते हैं? वे इस तरह क्यों दिखते हैं? मुझे यह सब पता है।

अटलांटा की भविष्यवाणी के अनुसार, पृथ्वी पर तीन सक्रिय श्रेणियां हैं। मैं उन्हें ग्रेड ए भारत में एलियंस ग्रेड बी और संयुक्त राज्य अमेरिका में एलियंस ग्रेड सी है। पहली एलियन कैटेगरी एक दूसरे से संपर्क बनाने की कोशिश कर रही है। ग्रेड ए, बी, सी अपनी समस्याओं को हल करने के लिए एक दूसरे से मिलना चाहते हैं।

एलियंस बेहद टैलेंटेड होते हैं, वे दिमाग पढ़ सकते हैं। एलियंस कुछ तरंग ऊर्जा जैसे टेलीपैथी में भारी भाग लेते हैं। वे कहीं भी जा सकते हैं और वापस भी आ सकते हैं। अब हमें इंतजार करने और देखने की जरूरत है कि शोध में ज्योतिषी अटलांटा ने हमारे लिए क्या किया है! हमें यह जानने की जरूरत है कि एलियन के स्थान के बारे में ज्योतिषी अटलांटा को कैसे पता चला?

 12 से 21 एलियंस की एक कैटेगरी होती है। प्रथम श्रेणी की आंखें काली होती हैं, वे सेना के सैनिकों की तरह होती हैं और आध्यात्मिक विशेष सुरक्षा में माहिर होती हैं। अन्य दो श्रेणियां बहुत ही सौम्य, मासूम, प्यार करने वाली हैं जो भगवान के बहुत करीब हैं। एलियंस मानव जीवन के दुश्मन नहीं हैं। लेकिन विज्ञान से कुछ ऐसी गलती हो गई है, जो एलियंस को बाहर नहीं निकलने देती।

Web Title: Atlanta Kaashhyap ALIENS ARE ON EARTH IN 3 PLACES, NOT IN SKY CHALLENGES SCIENCE

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे