aaj ka rashifal todays horoscope 16 January 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs | आज का राशिफल: वृषभ राशि पर आज होगा काम का दबाव, कन्या राशि वाले रहे सतर्क, पढ़ें 16 जनवरी का राशिफल
आज का राशिफल: पढ़ें 16 जनवरी का राशिफल

Highlightsआज का राशिफल: कर्क राशि के जातकों को कम मेहनत में भी ज्यादा सफलता मिलने की उम्मीद हैकन्या राशि के जातक नई चुनौती के लिए खुद को तैयार रखें, लक्ष्य पर नजर रखें

मेष 

आज आप पुराने ख्यालों में खो जाएंगे। कई पुरानी बातें और बिछड़े हुए दोस्त आपको याद आएंगे। हालांकि, आप अपने भूत को अपने भविष्य पर हावी होने से रोकने की कोशिश कीजिए। दिन कुल मिलाकर आपके लिए अच्छा होगा।

वृषभ 

आज का दिन आपके लिए थोड़ा नीरस जैसा है। काम का दबाव होगा और इसलिए आज का दिन आपके लिए थकाने वाला भी होगा। आज आप चिढ़े हुए भी होंगे। ऐसे में आप शाम को अपने पसंदीदा व्यक्ति, प्रेमी या प्रेमिका के साथ कुछ समय गुजारेंगे और खराब दिन के अनुभव को पीछे छोड़ने में कामयाब होंगे।

मिथुन 

एक पेशेवर के तौर पर आप आज और निखरेंगे। काम में आज आपका कोई जवाब नहीं होगा। सबकुछ आप पूरी प्रतिबद्धता और ज्यादा जिम्मेदारी से करेंगे। आज काम से आप दूसरे लोगों को भी प्रभावित करने में कामयाब होंगे और इसका फायदा भी भविष्य में आपको मिलेगा। 

कर्क 

आपकी दक्षता और कुशलता आज आपको नई सफलता की ओर ले जाएगी। कम मेहनत में आप ज्यादा बड़े और मुश्किल काम खत्म करेंगे। आज का दिन पूरे उल्लास और उमंग के साथ बिताये क्योंकि हो सकता है कि कल का दिन आज की तरह न हो। आज आप आसपास के लोगों में ज्यादा लोकप्रिय भी होंगे और सब आपकी प्रशंसा करेंगे। आप अपने हाजिरजवाब और ह्यूमर से भी लोगों को प्रभावित करेंगे। 

सिंह 

आज का दिन आपके लिए थोड़ा बोझिल हो सकता है। यह आपके चारों ओर के लोगों के लिए भी हैरान करने वाला होगा। हिम्मत नहीं हारे और आज जो मुश्किल काम आज आपके सामने आये, उसे धैर्य के साथ खत्म करने की कोशिश करें।

कन्या 

आज आपके लिए चीजें और मुश्किल और उलझ जाएंगी। आज आप नई चुनौती के लिए भी खुद को तैयार रखिये। भले ही कोई मुद्दा कितना भी बड़ा हो, आपकी क्षमता और चतुरता के कारण आप इनसे निपटने में कामयाब होंगे। बस अपना ध्यान बनाये रखिये और लक्ष्य पर नजर रखें। बस आपको इतना ही करने की जरूरत है। आप तमाम मुश्किलों से बाहर आ जाएंगे।

तुला

आज आप अपने बौद्धिक स्तर का भरपूर इस्तेमाल अपने काम में करेंगे। आपका भरोसा और विश्वास आज आपके सारे कामों को खत्म करने में मदद करेगा। आज आप अपने काम से ज्यादा दूसरे ज्ञान की बातों में दिलचस्पी दिखाएंगे। हालांकि, इसके बावजूद आप कोशिश करें कि अपनी जिम्मेदारियों को नजरअंदान नहीं करे।

वृश्चिक 

आप लंबे समय से काम करते-करते थक गये हैं और आपको अब ब्रेक की जरूरत है। आज आप अपने दोस्तों के साथ कुछ अच्छा समय बिता सकते हैं।

धनु 

आज आप थोड़े भावुक और असहाय महसूस करेंगे। आप अपने रिश्तों को और मजबूत बनाने के लिए अत्यधिक कोशिश भी करेंगे। आप भविष्य के लिए एक रिश्तों में एक प्रतिबद्धता चाहते हैं। इस लिहाज से आप एक मजबूत, लंबे समय तक निभाई जाने वाली बॉन्डिंग कायम रखने में कामयाब भी होंगे। 

मकर

आज आप उत्साहित हैं और कई सारी चीजें करना चाहते हैं। आप बिना सोचे कई सारे काम भी आज करेंगे लेकिन इसके बावजूद आपको कुछ खास नुकसान नहीं होगा। आज शाम आपकी ज्यादा बेहतर गुजरेगी और घर में अच्छी पार्टी करेंगे।

कुंभ 

आज आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। दिन खुशनुमा होगा और अपने प्यार के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करेंगे। आप दोनों में बेहतर सामंजस्य दिखेगा। यह अच्छा भी है और इसलिए आप इस पल को जरूर पूरे उमंग के बिताये। यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि आगे के कुछ दिन काफी व्यस्तता वाले होने वाले हैं।

मीन 

आप आपको वित्तीय फायदा होने की संभावना है। खासकर अगर आपने शेयर बाजार या कहीं और पैसा लगाया है तो मुनाफे का योग बन रहा है। पुराने कर्ज भी आज आप खत्म करने में कामयाब हो सकते हैं। मनोरंजन पर आप आज कुछ पैसे खर्च करेंगे।

Web Title: aaj ka rashifal todays horoscope 16 January 2020 rashifal today astrology according to zodiac signs
पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे