aaj ka rashifal 21 february 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign hindi | Rashifal: 21 February, 2021: रविवार का दिन आपके लिए कैसा गुजरेगा आज, पढ़ें 21 फरवरी का राशिफल
21 फरवरी, 2021 का राशिफल

Highlightsमिथुन राशि के जातक कार्यक्षेत्र पर वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें, संतान पक्ष से मिलेगी अच्छी खबरतुला जातकों के लिए सामान्य दिन, बिना किसी आपाधापी के गुजरेगा दिन पर धन खर्च का योगवृश्चिक जातकों के लिए दिन चुनौती भरा, कुछ अनचाहे परिस्थिति में फंस सकते हैं

मेष: दिन उर्जा से भरपूर होगा। कार्यों में मनचाही सफलता मिलने की उम्मीद है। शाम का समय अच्छा व्यतीत होगा। वाला है। स्वास्थ्य पर वैसे विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। वाणी पर भी संयम रखें। 

वृषभ: स्वास्थ्य आपके लिए पिछले कुछ दिनों से परेशानी का सबब बना हुआ है। कार्य में यश प्राप्त होने की संभावना है। वैसे, दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। वाणी में मधुरता से लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहेंगे।

मिथुन: कार्यक्षेत्र पर वाद-विवाद से बचने की कोशिश करें। संतान से संबंधित अच्छा समाचार मिल सकता है। दिन अनुकूल रहने वाला है। आर्थिक लिहाज से दिन अच्छा रहने वाला है। 

कर्क: दिन भागदौड़ से भरा रह सकता है। पुराने मित्रों से मदद मिल सकती है। दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा। यात्रा के दौरान सावधानी बरतें।

सिंह: आज आप भावनाओं से भरे होंगे। पुरानी बातें याद करेंगे। पुराने दोस्तों से संपर्क साध सकते हैं। व्यापार में मुनाफे का योग है।

कन्या: आज माता या पिता का स्वास्थ्य आपकी चिंता बढ़ा सकता है। अचानक यात्रा का भी योग बन रहा है। ये दिन आपके लिए कई चुनौतियां लेकर आने वाला है। धैर्य बनाये रखें। रिश्तेदारों या दोस्तों से मदद की उम्मीद कर सकते हैं।

तुला: दिन शांति और बिना किसी आपाधापी के गुजरने की उम्मीद है। विदेश जाने के संबंध में सफलता मिल सकती है। धन खर्च का योग रहने वाला है। 

वृश्चिक: दिन चुनौती भरा है। कुछ अनचाहे परिस्थिति में फंस सकते हैं। व्यक्तिगत संबंधो को सावधानी से संभालने की कोशिश करें नहीं तो नुकसान हो सकता है।

धनु: पारिवारिक कलह से परेशानी बढ़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। यात्रा के दौरान विशेष सावधानी बरतें।

मकर: धार्मिक कार्यों की ओर झुकाव रहेगा। पूजा-पाठ में दिल लगेगा। किसी धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं। व्यापार के लिहाज से दिन अच्छा है। 

कुंभ: कार्यस्थल पर दिन अच्छा बितेगा। आप सफलतापूर्वक अपने कामों को खत्म करने में कामयाब होंगे। छात्रों के लिए भी दिन अच्छा गुजरने वाला है। उच्च शिक्षा के प्रयासों में सफलता मिलेगी।

मीन: वाणी की चतुराई से आज आपके बिगड़े काम बनने की उम्मीद है। प्रयास जारी रखें। किसी रिश्तेदार की ओर से आई अनहोनी की खबर आ सकती है। मन में अस्थिरता रह सकती है। परिवार का साथ मिलेगा।

Web Title: aaj ka rashifal 21 february 2021 horoscope rashifal today astrology all zodiac sign hindi

पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे