Aaj ka rashifal 11 November 2019, today's daily rashifal horoscope | Aaj Ka Rashifal: किस पर होगी लक्ष्मी जी की कृपा और किसके के लिए दिन होने वाला है मुश्किल भरा, पढ़ें आज का राशिफल
11 नवंबर, 2019 का राशिफल (फाइल फोटो)

मेष

आज का आत्मविश्वास और उत्साह बना रहेगा। अपने दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से सभी कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। नये कार्यों में सफलता मिलेगी। हालांकि, इसके बावजूद अगर आपको मन मुताबिक फल नहीं मिलता तो निराश होने की जरूरत नहीं है। वैसे, व्यवसाय के क्षेत्र में आपकी बौद्धिक प्रतिभा दिखेगी। नौकरीपेशा जातक उच्च अधिकारियों को आप अपने काम से प्रभावित कर सकेंगे।

वृषभ

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप का दिमाग थोड़ा नकारात्मका से भरा होगा हालांकि, साथ ही साथ दूसरी ओर आपकी मेहनत का नतीजा भी अच्छा मिलता जायेगा। ज्यादा बेहतर की उम्मीद नहीं करें। निराशा होगी। अपने पर विश्वास रखें और धैर्य से काम लें।

मिथुन

आज आपको अपने कामों में सफलता मिलेगी। बिना ज्यादा मेहनत के अच्छा फल मिलने की संभावना है। आपका दिन खुशी में बितेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बिता सकेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। उदर संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं।

कर्क

आज भाग्य आपके साथ रहने वाला है। बड़ी मुश्किलों से बचते रहेंगे। घर और व्यापार में फायदा होगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए व्यस्तता अत्यधिक रहेगी। शादी के लिए इच्छुक हैं तो इस संबंध में आज कोई शुभ समाचार मिलेगा।

सिंह

पारिवारिक चिंता बनी रहेगी। व्यापार के लिए दिन अनुकूल है। अचानक प्रवास के योग निर्माण होते हैं। भाग्य साथ होगा। छात्रों के लिए दिन थोड़ा मुश्किल भरा रह सकता है। परीक्षा या पठन-पाठन के अन्य मामलों में नतीजे अनुकूल नहीं होंगे। 

कन्या

आर्थि चिंता मन को परेशान कर सकती है। मानसिक तनाव रह सकता है। पारिवारिक खर्चों में वृद्धि होगी। दिनमान मध्यम है। किसी से अनावश्यक विवाद में नहीं फंसे नुकसान होने की आशंका है।

तुला 

कर्मक्षेत्र और कारोबार के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। दाम्पत्य जीवन सुखद होगा। कहीं घूमने या परिवार के साथ समय बिताने का अच्छा अवसर मिलने वाला है। खर्चों में जरूर वृद्धि है। बुजूर्गों का स्नेह और आशीर्वाद मिल सकता है। विदेश से अच्छी खबर मिलने की संभावना है।

वृश्चिक

पारिवारिक प्रापंचिक चिंता रह सकती है। मन में खिन्नता बनी रहेगी। किसी भी कार्य में हाथ डालने से पहले सोच-समझकर फैसला लें।

धनु

कर्मक्षेत्र और व्यापार के लिए दिन यशप्रद रहेगा। आर्थिक प्रापंचिक सुखद रहेगा। मन में खिन्नता रहेगी। दिनमान अनुकूल है।

मकर

नौकरीपेशा जातक के लिए दिन अनुकूल है। अधीनस्थजनों का साथ मिलेगा। मानसिक तनाव रह सकता है।

कुंभ 

परिश्रमपूर्वक कार्यक्षेत्र से लाभ मिल सकता है। मानसिक शारीरिक कष्ट रह सकता है। दिन मध्यम है।

मीन

आज के स्रोत में वृद्धि प्रदान करेगा। पारिवारिक प्रापंचिकजनों का सहयोग प्राप्त होगा। दिन अच्छा रहने वाला है। लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी। धनलाभ की संभावना है।


Web Title: Aaj ka rashifal 11 November 2019, today's daily rashifal horoscope
पूजा पाठ से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे