13 December Rashifal: कर्क राशि वालों के परिवार में रहेगा तनाव, मकर राशि वालों को इसमें मिलेगी सफलता-पढ़ें अपना राशिफल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 13, 2019 07:04 AM2019-12-13T07:04:42+5:302019-12-13T07:04:42+5:30

मिथुन राशि वाले तन मन की ताजगी के अनुभव के साथ आज की शुरुआत होगी। घर या कहीं बाहर दोस्तो तथा परिवार के लोगों के साथ आप मनपसंद खाना खाने का अवसर मिल सकता है।

13 December Rashifal: todays horoscope aaj ka rashifal 13 December 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign | 13 December Rashifal: कर्क राशि वालों के परिवार में रहेगा तनाव, मकर राशि वालों को इसमें मिलेगी सफलता-पढ़ें अपना राशिफल

13 December Rashifal: कर्क राशि वालों के परिवार में रहेगा तनाव, मकर राशि वालों को इसमें मिलेगी सफलता-पढ़ें अपना राशिफल

Highlightsमकर राशि वालों को आज आप के व्यापार धंधे में खूब सफलता मिलेगी।कन्या राशि वाले वर्तमान समय में नये कार्यों से सम्बन्धित सफल आयोजन कर सकेंगे।

मेष राशि

आज विचारों को गतिशीलता से द्विधा का अनुभव करोगे। जिससे कोई एक निर्णय पर नहीं आ सकेंगे। आज का दिन आप के लिये नौकरी धंधे के क्षेत्र में स्पर्धा युक्त रहेगा और उस में से बाहर आने की कोशिश करते रहोगे। 

वृषभ राशि

आज आप का दुविधापूर्ण व्यवहार आप को मुश्किल में डाल सकता है। इस के कारण महत्व का समय गुमाना पडेगा। आप के जिद्दी स्वभाव को आज त्याग दें नहीं तो किसी के साथ चर्चा विवाद दरम्यान घर्षण होने की संभावना है। 

मिथुन राशि

तन मन की ताजगी के अनुभव के साथ आज की शुरुआत होगी। घर या कहीं बाहर दोस्तो तथा परिवार के लोगों के साथ आप मनपसंद खाना खाने का अवसर मिल सकता है। अच्छे कपडे पहनकर बाहर जानेका प्रसंग खडा होगा। आर्थिक लाभ मिलने के योग है। 

कर्क राशि

परिवार का वातावरण भी ज्यादा अच्छा नहीं होगा। कुटुंब के लोगों के साथ मतभेद के प्रसंग खडे होंगे। मन में अनेक प्रकार की अनिश्चितता के कारण मानसिक बेचैनी रहेगी। मन द्विधायुक्त रहेगा। 

सिंह राशि

आज किसी भी बात पर दृढ़ मन से निर्णय नहीं ले सकने के कारण आपको मिले हुए मौके का फायदा नहीं उठा सकोगे। विचारों में आपका मन अटका हुआ रहेगा। मित्र वर्ग और विशेष करके स्त्री मित्रों की तरफ से आप को लाभ मिलेगा। 

कन्या राशि

वर्तमान समय में नये कार्यों से सम्बन्धित सफल आयोजन आप कर सकेंगे। उच्च अधिकारियों की कृपा दृष्टि से पदोन्नति की संभावना दिखाई देगी। व्यापार में लाभ की संभावनाएं हैं। 

तुला राशि

आज नौकरी की जगह में आप को उच्च वर्ग के अधिकारियों की नाराजगी सहन करनी पडेगी। व्यवसाय में परेशानी खडी होगी। संतान के प्रति चिंता खडी होगी। दूर के प्रवास का आयोजन होगा। धार्मिक यात्रा का भी योग है। 

वृश्चिक राशि

गुस्से को काबू में रखें। अनैतिक कार्यों से दूर रहे, नये सम्बन्ध बनाने से पहले सोचें। धन खर्च ज्यादा होने से आर्थिक परेशानी का अनुभव करेंगे। आपका काम समय से पूरा नहीं होगा। खाने पीने में ध्यान रखें। 

धनु राशि

आज बौद्धिक तार्किक विचार विनिमय के लिये समय बहुत अच्छा है। समाज में सम्मान मिलेगा। मित्रों के साथ मुलाकात होगी। उनके साथ घूमने फिरने या मनोरंजन स्थल की मुलाकात होगी। अच्छे भोजन और सुंदर परिधान से आप का मन खुश रहेगा। 

मकर राशि

आज आप के व्यापार धंधे में खूब सफलता मिलेगी, परंतु कानूनन न फँसे, उसका ध्यान रखें। व्यापार धंधे के लिये भावी योजना सफलतापूर्वक संपन्न होगा। किसी के साथ पैसो की लेनीदेनी सफलतापूर्वक होगी। देश- विदेश में व्यवसाय करनेवालों को फायदा होगा। 

कुंभ राशि

आज आप बौद्धिक शक्ति से लेखनकार्य और सृजन कार्य अच्छी तरह से पूरे कर सकेंगे। आप के विचार किसी एक बात पर स्थिर नहीं रहेगा तथा उसमें लगातार परिवर्तन होता रहेगा। स्त्री वर्ग अपनी वाणी पर काबू रखें। यात्रा प्रवास हो सके तो न करें।

मीन राशि

मकान, वाहन, वगैरह के दस्तावेजों को अत्यंत संभालकर रखना होगा। परिवार का माहौल बिगडे नहीं इस के लिये वाद-विवाद टालें। माता का स्वास्थ्य बिगडेगा। धन प्रतिष्ठा की हानि होगी। 

Web Title: 13 December Rashifal: todays horoscope aaj ka rashifal 13 December 2019 rashifal today astrology in hindi zodiac sign

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे