10 अक्टूबर राशिफलः जानें आज क्या है आपके लिए खास, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे

By गुणातीत ओझा | Published: October 10, 2020 12:29 AM2020-10-10T00:29:59+5:302020-10-10T00:29:59+5:30

10 october rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi | 10 अक्टूबर राशिफलः जानें आज क्या है आपके लिए खास, क्या कहते हैं आपकी किस्मत के तारे

जानें आज के राशिफल के अनुसार कैसा रहेगा आपका दिन।

मेष राशि

आज आपका दिन सामान्य रहेगा। गणेश जी की उपासना करने से बात बन सकती है। शनि देव को तेल चढ़ाएं। क्रोध करने से आपका नुकसान हो सकता है। शादीशुदा जीवन में विवाद हो सकता है। काम करने में दिक्कत आ सकती है। आज के दिन आपको बच्चों के तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। सेहत बेहतर रहेगी। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा।

वृषभ राशि

हनुमान चालीसा का पाठ करने से आपका काम बनेगा। घर में नया इलेक्ट्रॉनिक सामान ला सकते हैं। यात्रा करने से बचें, जोखिम हो सकता है। प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। दुश्मन आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकता, वो आपके सामने कमजोर साबित होगा। बच्चों के साथ अच्छा वक्त बीतेगा। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 2 और शुभ रंग है सफेद।

मिथुन राशि

घर में घोड़े का नाल रखें। नई गाड़ी खरीदने के हिसाब से अच्छा दिन रहने वाला है। गाय को रोटी खिलाएं। आज का ये दिन प्रेमी जोड़ियों के लिए अच्छा रहने वाला है। खर्च पर काबू रखें। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में दिक्कत आ सकती है। काम में मन लगेगा। शुभ रंग नीला और लकी नंबर 7।

कर्क राशि

तुलसी के पेड़ की पूजा से आपका काम बन सकता है। प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। सूती वस्त्र का दान करें। हनुमान जी की पूजा करें। आज आप किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 3 और शुभ रंग है सफेद। गरीब को चावल का दान करें।

सिंह राशि

गणेश भगवान की पूजा करें। विवाद से बचें। आज का दिन आपके लिए मंगलमय होगा। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। हनुमान चालीसा पढ़ें। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 4 और शुभ रंग है हरा।

कन्या राशि

किसी गरीब को अन्नदान करें। किसी विवाद में न पड़ें। अचानक से कुछ अच्छा आपके साथ हो सकता है। यात्रा करने से बचें। सूरज को जल देना न भूलें। काले तिल का करें दान। पीपल के पेड़ को जल दें। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है।

तुला राशि

क्रोध पर नियंत्रण रखें। काम में थोड़ा कम मन लगेगा। काले तिल का दान करें। दिन आपके लिए संघर्ष भरा रहेगा। यात्रा पर जाना अच्छा रहेगा। बच्चों के तरफ से कोई खुशखबरी मिल सकती है। गाय को रोटी अवश्य खिलाएं। आज आपका लकी नम्बर है 6 और शुभ रंग है पीला।

वृश्चिक राशि

आज सूती वस्त्र धारण करें। माह के दूसरे दिन गरीब को चावल का दान करें। बच्चों की ओर से खुशखबरी मिलेगी। रुके काम जल्दी ही पूरे होंगे। शिव जी की उपासना करें। आज आप किसी लंबी यात्रा और जा सकते हैं। अपने क्रोध पर काबू रखें। प्रेमी और प्रेमियों के लिए आज का दिन खास है। आज के लिए आपका लकी नम्बर है 4 और शुभ रंग है हरा।

धनु राशि

प्रेमी जोड़ों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज के दिन सफर पर जा सकते हैं। काम के मामले में दिन बेहतर रहेगा। गरीबों को अन्न दान करें। पीपल के पेड़ में पानी दें। गाय को रोटी खिलाएं। बच्चों की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है। शुभ रंग सफेद और लकी नंबर 5।

मकर राशि

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा हो सकता है। काले तिल और सूती वस्त्र का दान करें। काम करने में दिक्कत आ सकती है। खर्च पर काबू नहीं रहेगा। सेहत में सुधार होगा। शादी शुदा जीवन में विवाद हो सकता है। गुस्से पर काबू रखें।

कुंभ राशि

नए कामों में पैसा लगाएं। सूरज को जल चढ़ाना न भूलें। शनि देव का पूजा करें। काले तिल का दान करें। हमसफ़र को घुमाने ले जाएं। गाय को रोटी खिलाएं। मन शांत रखें। टेंशन न लें। आज के दिन नबंर है 4 और शुभ रंग है सफेद।

मीन राशि

पत्नी से संबंध अच्छे रहेंगे। काम में मन लगेगा। किसी लंबे यात्रा पर जाने का योग बनेगा। दुश्मन कमज़ोर रहेगा। पीपल के पेड़ को जल अर्पित करें। मन को शांत रखें। काले तिल का दान करें। गाय को रोटी खिलाना न भूलें। आज के लिए आपका लकी नम्बर होगा 2 और शुभ रंग होगा पीला।

Web Title: 10 october rashifal aaj ka rashifal todays horoscope in hindi aaj ka horoscope today astrology in hindi

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे