कोरोना का असर शिल्पा शेट्टी पर भी, वीडियो शेयर कर बताया कैसे रखें अपने बच्चे को बिजी, देखें मजेदार वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: March 19, 2020 02:26 PM2020-03-19T14:26:39+5:302020-03-19T14:26:39+5:30

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पर पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बच्चे के साथ फन एक्टिविटी कर रही हैं।

Shilpa Shetty Kundra share a video with her son says How do keep child occupied | कोरोना का असर शिल्पा शेट्टी पर भी, वीडियो शेयर कर बताया कैसे रखें अपने बच्चे को बिजी, देखें मजेदार वीडियो

कोरोना का असर शिल्पा शेट्टी पर भी, वीडियो शेयर कर बताया कैसे रखें अपने बच्चे को बिजी, देखें मजेदार वीडियो

Highlightsआप भी अपने बच्चों के साथ पेंटिंग कर सकते हैं।आप बुक्स पढ़ने के शौकीन हैं तो आप अपने बच्चे को ये आदत लगवा सकते हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकार शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। शिल्पा अपने बॉडी का जितना ख्याल रखती हैं उतना ही अपने परिवार को समय भी देती हैं। एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ शिल्पा शेट्टी एक अच्छी मां भी हैं।

इन दिनों देश में चल रहे कोरोना का इफेक्ट सेलेब्स पर भी दिखाई दे रहा है। तभी तो जहां एक तरफ करीना और  सैफ घर में समय बिता रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण घर में बैठे ब्यूटी ट्रीटमेंट ले रही हैं। ऐसे ही शिल्पा शेट्टी अपने बेटे विवान के साथ समय बिता रही हैं। 

देश भर में कई स्कूल बंद कर दिए गए हैं। जिस कारण बच्चे घर पर हैं। अब बच्चों का घर पर होना पैरेंट्स के लिए कहीं ना कहीं मुसीबत बन जाता है। दिन भर बच्चे उधमबाजी करते हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया किस तरह अपने बच्चे को आप घर पर बिजी रख सकते हैं। 

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा पर पोस्ट किया है जिसमें वो अपने बच्चे के साथ अलग-अलग एक्टिविटी कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने इसके साथ कैप्शन लिखा है- मैं अपने बच्चे को कैसे बिजी रखूं? ये हर पैरेंट के दिमाग में इस समय यही सवाल है। हमें ही इसके लिए कुछ करना होगा। जब आप ये सुनेंगे कि, "मम्मी, मैं ऊब गया हूँ !!" और आप उन्हें आईपैड नहीं देना चाहते हैं तो आप क्या करेंगे!....

शिल्पा शेट्टी के इस मजेदार और लम्बे चौड़े पोस्ट में दिखाई दे रहा है कि एक्ट्रेस अपने बच्चे के साथ DIY या टाई एंड डाई करती दिखाई दे रही हैं। कपड़ों पर इस एक्सपेरिमेंट को करके वो अपने बेटे विवान के साथ टाइम पास कर रही हैं। आप भी शिल्पा के इस टिप्स की मदद से अपने बच्चों के साथ टाइम बिता सकते हैं। 

ऐसे करें बच्चों के साथ टाइम स्पेंड

1. पेंटिंग कीजिए

बच्चों का सबसे पसंदीदा काम होता है पेंटिंग करना। आप भी अपने बच्चों के साथ पेंटिंग कर सकते हैं। अगर आपका बच्चा 10-12 साल का है तो आप उसके साथ कैनवस की पेंटिंग भी कर सकते हैं। ये उसके टैलेंट को भी एक्सपोज करेगा। 

2. बुक्स पढ़ना है अच्छा ऑप्शन

आप बुक्स पढ़ने के शौकीन हैं तो आप अपने बच्चे को ये आदत लगवा सकते हैं। हां स्कूल बंद होने से उनकी पढ़ाई ना छूटे इसलिए दिन में एक से दो घंटें उनके साथ पढ़ने बैंठे। आप चाहें तो उनके साथ किड्स की बुक्स कहानियों कि बुक्स भी पढ़ सकते हैं।

3. नॉलेजबल गेम्स खेलें

आप अपने बच्चे के साथ कोई नॉलेजबल गेम्स खेल सकते हैं। इसमें पज्जल, सुडोकू जैसे बहुत सारे गेम्स हैं जो टाइम पास के साथ बच्चे को नॉलेज भी देंगे। 

Web Title: Shilpa Shetty Kundra share a video with her son says How do keep child occupied

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे