सेक्शुअल फैंटसी से पता चलती है व्यक्ति की ये बात

By गुलनीत कौर | Published: January 22, 2019 04:23 PM2019-01-22T16:23:50+5:302019-01-22T16:23:50+5:30

कार में सेक्स, किचन में सेक्स, बॉस के साथ सेक्स, अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स, बॉलीवुड एक्टर के साथ सेक्स, किसी बेहद अजीब पोजीशन में सेक्स। हर किसी की सेक्शुअल फैंटसी अलग होती है।

Sexual fantasy reveals a lot about personality | सेक्शुअल फैंटसी से पता चलती है व्यक्ति की ये बात

सेक्शुअल फैंटसी से पता चलती है व्यक्ति की ये बात

सेक्स को लेकर हर किसी की अपनी जरूरत होती है। सेक्स में क्या पसंद है, कैसी पोजीशन चाहते हैं और फेवरिट प्लेस क्या है, यह सब जाहिर करने का हक हर किसी को होना चाहिए। हमारी सोसाइटी में आज भी सेक्स को टैबू ही माना जाता है इसलिए लोग अपनी सेक्शुअल फैंटसीज को खुलकर जाहिर नहीं कर पाते हैं। लेकिन एक शोध के अनुसार व्यक्ति की सेक्शुअल फैंटसी उसके स्वभाव के बारे में काफी कुछ बयां करती है। 

सेक्शुअल फैंटसी कैसी भी हो सकती है। कार में सेक्स, किचन में सेक्स, बॉस के साथ सेक्स, अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स, बॉलीवुड एक्टर के साथ सेक्स, किसी बेहद अजीब पोजीशन में सेक्स। हर किसी की सेक्शुअल फैंटसी अलग होती है। लेकिन उनकी ये सेक्शुअल फैंटसी उनके व्यक्तित्व के बारे में क्या कहती है, आइए जानते हैं:

1) अनजान व्यक्ति के साथ सेक्स

रिलेशनशिप में एक समय के बाद सेक्स रूटीन बन जाता है और अगर उसमें भी एक्स्पेरिमेंट ख़त्म हो जाएं तो बोरियत महसूस होती है। अगर किसी व्यक्ति को लगे कि उसका कुछ एक्सपेरिमेंट करना पार्टनर की नजर में उसे गलत बनाएगा तो वह किसी अनजान के साथ सेक्स करना पसंद करता है। जो उसे जानता ना हो और उसे जज ना करे।

2) डोमिनेट करने की फैंटसी

रूटीन सेक्स में अगर रोजाना खुद ही सब कंट्रोल करें तो एक वक्त के बाद इसमें भी बोरियत का एहसास होने लगता है। ऐसा व्यक्ति कभी कभी चाहता है कि उसका पार्टनर सारा कंट्रोल अपने हाथ में ले और वह केवल फॉलो करे। नयेपन की यह फैंटसी भी एक समय के बाद आने लगती है।

यह भी पढ़ें: पहली किस से जानें पार्टनर के दिल में छिपी ये 7 बातें

3) पब्लिक प्लेस में सेक्स

घर की चार दीवारी से बाहर निकलकर पब्लिक प्लेस में सेक्स कई लोगों की फैंटसी होती है। ऐसी फैंटसी व्यक्ति तब रखता है जब वह मानसिक रूप से तनाव ग्रस्त है, उसके घर में परेशानी है और वह कम से कम अपनी सक्स लाइफ में जूनून चाहता है।

4) एक्स पार्टनर के साथ सेक्स

यह बेहद कॉमन फैंटसी है। किसी एक के साथ संबंध बनाते हुए दूसरे के बारे में फैंटसाइज़ करना, यह कोई बड़ी बात नहीं है। ऐसा लोग तब करते हैं जब मौजूदा पार्टनर उन्हें खुश करने में असफल हो रहा हो।

Web Title: Sexual fantasy reveals a lot about personality

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे