फर्स्ट डेट पर जाने से पहले लड़के रखें इन बातों का ध्यान, तीसरा है सबसे जरूरी

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: September 18, 2019 10:48 AM2019-09-18T10:48:53+5:302019-09-18T11:17:53+5:30

Dating Tips Ideas For Boys: अगर आपकी पहली डेट है तो इन कुछ खास बातों का जरूर ध्यान रखें। इससे आपकी पहली डेट आपके लिए यादगार हो जाएगी।

List of 5 dating Tips for Boys dating Tips ideas for First Date, do's and don't for dating a girl | फर्स्ट डेट पर जाने से पहले लड़के रखें इन बातों का ध्यान, तीसरा है सबसे जरूरी

Tips ideas for First Date

Highlightsडेट पर जाने से पहले अपने मन को शांत रखेंपहली ही डेट पर लड़की से उसके अतीत के बारे में सवाल ना करें

अक्सर लड़के किसी डेट पर जाने से पहले कई तरह की तैयारियां करते हैं। लेकिन सारी तैयारियों के बावजूद उनकी डेट अच्छी नहीं जाती है। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि लड़के उन तैयारी के अलावा दूसरी बातों पर ध्यान नहीं देते।

ऐसे में हम आपको बताएंगे कि डेट पर जाने से पहले किन बातों पर ध्यान देना जरूरी है।

1- सही आउटफिट का चुनाव

अगर आप पहली बार डेट पर जा रहे हैं तो अपने आउटफिट यानी कपड़ों पर खास ध्यान दें। ऐसे आउटफिट को चुनें जो आप पर फिट हो और आप कॉन्फिडेंटली उसे कैरी करें।

2- सिंपल रखे कपड़ें

अमूमन लड़कियों को सिंपल आउटफिट वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं। ऐसे में अगर आप अपने लुक को सिंपल रखेंगे तो बेहद अच्छा होगा।

3- ना हो नर्वस

अक्सर लड़के पहली डेट पर कंफ्यूज हो जाते हैं कि किया बात करनी चाहिए। ऐसा क्या कहें कि लड़की को अच्छा लगे। ऐसे कई सवाल हैं जो उनके जहन में होते हैं। इस परेशानी का एक समाधान है कि डेट पर जाने से पहले अपने मन को शांत रखें।

4- पार्टनर को कंफर्टेबल फील कराएं

पहली डेट पर लड़की को कंफर्टेबल फील कराएं। ऐसा इसलिए कि जिस तरह आप पहली डेट के लिए नर्वस है, हो सकता है कि वो भी पहली डेट को लेकर नर्वस हो। इसलिए अगर आप हंसी मजाक करते हैं तो इससे आपका रिश्ता पहले दिन ही काफी मजबूत हो जाएगा।

5- अतीत को ना छेड़ें

पहली ही डेट पर लड़की से उसके अतीत के बारे में सवाल ना करें। खासतौर पर उसके एक्स के बारे में तो बिल्कुल न पूछे। ऐसा करने से आपके पार्टनर को इस बात का यकीन रहेगा कि आपको उनके एक्स से कोई मतलब नहीं है।

English summary :
If you are planning for your first date with loved one. Then this article is for you. Here Lokmat News Hindi shared tips, ideas, do's and don't for first date with girlfriend. This will make your first date memorable for you.


Web Title: List of 5 dating Tips for Boys dating Tips ideas for First Date, do's and don't for dating a girl

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे