जब अजय देवगन को सास तनुजा से पड़ी थी डांट, हर दामाद को रखना चाहिए इस बात का ध्यान

By मेघना वर्मा | Published: July 23, 2020 08:48 AM2020-07-23T08:48:28+5:302020-07-23T08:48:28+5:30

काजोल और अजय देवगन की शादी को कई साल बीत चुके हैं मगर आज भी ये दोनों दर्शकों के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं।

kajol mother tanuja once scolded ajay devgn for not addressing her properly | जब अजय देवगन को सास तनुजा से पड़ी थी डांट, हर दामाद को रखना चाहिए इस बात का ध्यान

जब अजय देवगन को सास तनुजा से पड़ी थी डांट, हर दामाद को रखना चाहिए इस बात का ध्यान

Highlightsशादी के बाद लगभग हर दमाद को इस स्थिति से गुजरना पड़ता है।अपनी वाइफ से खुलकर इस बारे में बात कीजिए कि आप उनके मम्मी पापा को क्या कहकर बुलाएंगे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे हंसी जोड़ा है काजोल और अजय देवगन का। इन दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन के साथ ही रियल लाइफ में भी लोगों को गुदगुदाती है। काजोल जहां चुलबुली सी और बातूनी है वहीं अजय देवगन रियल लाइफ में बहुत ही शांत और सीरियस स्वभाव के हैं। 

दोनों की केमेस्ट्री और तालमेल ऑडियंस को खूब पसंद आता है। काजोल और अजय देवगन की शादी को कई साल बीत चुके हैं मगर आज भी ये दोनों दर्शकों के पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। अजय और काजोल दोनों ही आम लोगों की ही तरह अपने ससुराल वालों की बहुत केयर करते हैं। पर्दे के सिंघम को सास तनुजा से एक बार फटकार भी सुनने को मिली है। 

आइए आपको बताते हैं वो क्या बात थी जिसकी वजह से तनुजा ने अजय देवगन को डांट लगाई थी-

एनबीटी के अनुसार तनुजा ने एक इंटरव्यू में बताया कि एक बार काजोल घर पर थीं तो अजय देवगन का फोन आया। इस कॉल को तनुजा ने उठाया। अजय देवगन ने कुछ भी बात किए सीधे कहा कि क्या मेरी काजोल से बात हो सकती है? तनुजा अपने दामाद की आवाज पहचान गईं। काजोल को बुलाने से पहले तनुजा को ये बात खटक गई कि उनके दमाद उन्हें किसी प्रकार संबोधित नहीं करते।

जब तनुजा ने लगाई डांट

इसी वजह से तनुजा ने अजय को डांटते हुए कहा कि उन्हें आगे से तनुजा को मां, सासु मां या तनुजा जी में से कुछ कहकर बुलाना होगा। अजय देवगन को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो वो फौरन फोन पर ही उन्होंने माफी मांगी और कहां, मां क्या मैं काजोल से बात कर सकता हूं?

कैसे पुकारें सास-ससुस को

शादी के बाद लगभग हर दमाद को इस स्थिति से गुजरना पड़ता है कि वो अपने सास-ससुर को कैसे पुकारे। कई बार ऐसा भी होता है कि दमाद बिना किसी संबोधन के अपनी पूरी बात कह देते हैं। मगर ध्यान रहे आपके सास-ससुर को ये बिल्कुल पसंद नहीं आता। इसलिए आप अपने सास-ससुर को मम्मी-पापा या सासु मां कह सकते हैं।

 

पार्टनर की लें मदद

अगर आपको ये समझ नहीं आ रहा कि आप अपने ससुर वालों को क्या कहकर बुलाएं तो आप इसमें अपने पार्टनर की मदद ले सकते हैं। अपनी वाइफ से खुलकर इस बारे में बात कीजिए कि आप उनके मम्मी पापा को क्या कहकर बुलाएंगे। उनको अपने मां-बाप की पसंद नापसंद अच्छी तरह पता होगी। तो इस बात के लिए वो आपको अच्छी तरह सलाह देंगे।

Web Title: kajol mother tanuja once scolded ajay devgn for not addressing her properly

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे