फोरप्ले से हो चुके हैं बोर, तो ट्राई करें रोलप्ले, सेक्स लाइफ में लग जाएगा तड़का

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 7, 2019 05:59 PM2019-09-07T17:59:43+5:302019-09-07T17:59:43+5:30

भारत में 54 प्रतिशत महिलाओं ने रोलप्ले में अपना इंट्रेस्ट जाहिर किया है। रोलप्ले के जरिए आपकी सेक्स लाइफ कैसे बेहतर हो सकती है इस रिपोर्ट के जरिए जानते हैं।

How to Foreplay make your Sex Life more Spicy in Hindi | फोरप्ले से हो चुके हैं बोर, तो ट्राई करें रोलप्ले, सेक्स लाइफ में लग जाएगा तड़का

make your Sex Life more Spicy

Highlightsरोमांटिक माहौल, सेक्स के लिए नई जगह और फोरप्ले के जरिए आप अपनी सेक्स लाइफ को खूब एजॉय कर सकते है54 प्रतिशत महिलाओं ने रोलप्ले में अपना इंट्रेस्ट जाहिर किया हैरोलप्ले एक ऐसा ऐक्ट है जिसके जरिए आप सेक्स के दौरान किसी दूसरे व्यक्ति का रोल निभाते हैं

मौजूदा समय में भागदौड़ वाली जिंदगी में ज्यादातर लोग अपनी सेक्स लाइफ से संतुष्ट नहीं है। ऐसे में बोरिंग सेक्स लाइफ को मजेदार बनाने के लिए कपल कोई न कोई नया तरीका खोजते हैं। रोमांटिक माहौल, सेक्स के लिए नई जगह और फोरप्ले के जरिए आप अपनी सेक्स लाइफ को खूब एजॉय कर सकते है। लेकिन इन सबसे हट के हम आपको रोलप्ले के बारे में बता रहे हैं जिससे आप और आपके पार्टनर को मजा आने वाला है।

इतनी प्रतिशत महिलाओं ने जाहिर किया इंट्रेस्ट

दरअसल वीडियो कॉन्टेंट ब्रॉन्ड ने भारत में युवाओं के बीच एक सर्वे कराया जिसमें 54 प्रतिशत महिलाओं ने रोलप्ले में अपना इंट्रेस्ट जाहिर किया है। रोलप्ले के जरिए आपकी सेक्स लाइफ कैसे बेहतर हो सकती है इस रिपोर्ट के जरिए जानते हैं।

फोरप्ले के जरिए आप अपने सेक्स लाइफ को खूब एजॉय कर सकते है
फोरप्ले के जरिए आप अपने सेक्स लाइफ को खूब एजॉय कर सकते है

क्या है रोलप्ले

रोलप्ले एक ऐसा ऐक्ट है जिसके जरिए आप सेक्स के दौरान किसी दूसरे व्यक्ति का रोल निभाते हैं। रोलप्ले में सेक्सुएलिटी को एक्सप्लोर करने की पूरी आजादी मिलती है। साथ ही रोलप्ले के जरिए आप अपने ऐक्ट में और ज्यादा मस्ती ऐड कर सकते हैं। रोलप्ले में लोगों को सेक्स में ज्यादा मजा आता है।

इसके साथ ही मस्ती के अलावा बेडरूम की बोरिंग लाइफ से भी आपको आजादी मिलती है। पार्टनर के साथ अलग-अलग रोल प्ले करने से सेक्स लाइफ मजेदार होती है। सेक्स के दौरान पार्टनर संग अलग-अलग रोलप्ले करने से आपकी सेक्स लाइफ पहले से ज्यादा इंट्रेस्टिंग बन जाएगी।

पार्टनर के साथ अलग-अलग रोल प्ले करने से सेक्स लाइफ मजेदार होती है
पार्टनर के साथ अलग-अलग रोल प्ले करने से सेक्स लाइफ मजेदार होती है

​ऐक्ट शुरू करने से पहले तय कर लें लिमिट

अक्सर देखा जाता है कि सेक्स के दौरान पुरूष महिला के ऊपर ज्यादा हावी होता है लेकिन रोलप्ले में महिला डोमिनेटिंग रोल प्ले करके सेक्स में और तड़का लगा सकती है। हालांकि इससे पहले ये समझ लें कि आप आखिर चाहते हैं क्या। किस तरह की चीजें करने में आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी। हो सकता है कि आप कुछ रोल को प्ले करने में कंफर्टेबल ना हों।

रोलप्ले में महिला डोमिनेटिंग रोल प्ले करके सेक्स में और तड़का लगा सकती है
रोलप्ले में महिला डोमिनेटिंग रोल प्ले करके सेक्स में और तड़का लगा सकती है

ऐसे में हर रोल प्ले में जो भी रोल आप निभाने जा रहे हैं दोनों पार्टनर की सहमति का होना जरूरी है। अगर सेक्शुअल ऐक्ट के दौरान दोनों में से कोई भी पार्टनर कंफर्टेबल महसूस नहीं करता है तो ऐक्ट को वहीं का वहीं तुरंत रोक दें। लिहाजा पार्टनर संग हर तरह के सिनैरियो को लेकर पहले ही डिस्कस कर लें।

Web Title: How to Foreplay make your Sex Life more Spicy in Hindi

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे