विक्की कौशल ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल, गर्लफ्रेंड संग पोस्ट की ऐसी तस्वीर, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

By गुलनीत कौर | Published: January 18, 2019 05:52 PM2019-01-18T17:52:01+5:302019-01-18T17:52:01+5:30

कुछ सालों पहले जब विक्की कौशल का दर्द भरा ब्रेकअप हुआ था तो विक्की ने खुद यह बात कबूली थी और फैंस को बताया कि प्यार ने उन्हें 'कवि' बना दिया। ब्रेअकुओ के बाद विक्की ने कई कविताएं लिखीं।

Harleen Sethi hints about her relationship with URI actor Vicky Kaushal by instagram post | विक्की कौशल ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल, गर्लफ्रेंड संग पोस्ट की ऐसी तस्वीर, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

विक्की कौशल ने तोड़ा लाखों लड़कियों का दिल, गर्लफ्रेंड संग पोस्ट की ऐसी तस्वीर, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

URI की दमदार सफलता के बाद लाखों लड़कियां विक्की कौशल की दीवानी हो चुकी हैं। फिल्म में विक्की का दमदार एटीट्यूड देख लड़कियां उन्हें अपना दिल दे चुकी हैं। लेकिन हॉट एंड हैंडसम विक्की का दिल तो किसी और पर फिदा है।

लंबे समय से विक्की की रयूमर्ड गर्लफ्रेंड कही जाने वाली हरलीन सेठी ने आखिरकार एक इनस्टग्राम पोस्ट के जरिए दोनों के रिश्ते को बातों बातों में कबूल लिया है। हरलीन ने अपनी इन्स्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर डाली है। तस्वीर में हरलीन और विक्की दोनों ने एक जैसी टी-शर्ट पहनी है।

यहां दोनों मिलकर विक्की की उरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इससे साफ होता है कि प्यार में एक दूसरे की दीवानी ये जोड़ी हर तरह से एक दूजे को सपोर्ट कर रही है।

सिर्फ हरलीन ही नहीं, कुछ समय पहले विक्की ने भी हरलीन की एक फिल्म को लेकर स्नैपचैट पर एक पोस्ट किया था। उस पोस्ट में विक्की ने हरलीन की फिल्म का पोस्टर डाला और साथ में लिखा - 'मेरे दो अनमोल रत्न'। साथ ही हरलीन और उनके को-एक्टर विक्रांत को बधाई भी दी थी।

विक्की और हरलीन के इस गुपचुप प्यार का एक और बड़ा उदाहरण आज खुद हरलीन ने दिया। अब तो लोगों का शक यकीन में बदल गया है। बीते समय में डाई गए अपने कई सारे इंटरव्यू में विक्की ने खुद भी जाने अनजाने में अपने रिलेशनशिप में होने की बात को कबूला है। आइए आपको बताते हैं कि हमारे मन्मर्जियां एक्टर प्यार और मोहब्बत के बारे में क्या सोचते हैं:

कॉफ़ी विद करण में किया कबूल

कॉफ़ी विद करण में आए विक्की कौशल से जब रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर सवाल किया गया तो वे कुछ बोले नहीं लेकिन कुछ ना कहते हुए भी चुपचाप सिर हिलाते हुए जवाब हां में दिया। मगर वो कौन है और ये सब कब से है, इन सवालों पर चुप्पी बनाए रखी।

जब हुआ था विक्की का ब्रेकअप

कुछ सालों पहले जब विक्की कौशल का दर्द भरा ब्रेअकुओ हुआ था तो विक्की ने खुद यह बात कबूली थी और फैंस को बताया कि प्यार ने उन्हें 'कवि' बना दिया। ब्रेअकुओ के बाद विक्की ने कई कविताएं लिखीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ब्रेकअप इंसान को दुख भरे गाने सुनने के लिए प्रेरित करता है और कवि भी बना देता है। 

पहले दोस्ती, फिर प्यार

एक अंग्रेजी वेबसाइट को डाई गए अपने इंटरव्यू में विक्की ने कहा कि रिलेशनशिप में पहले मैं दोस्ती करने में विश्वास करता हूं। अगर दोस्ती अच्छी है तो आगे बढ़ो वरना नहीं। पहली नजर के प्यार के बाद रिश्ता बनाना, यह मुझे पसंद नहीं।

विक्की कौशल की शादी

इंटरव्यू के दौरान विक्की से जब शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैंने अपने माता-पिता ने अभी 3 से 4 साल का वक्त माँगा है। वैसे भी मैं सिर्फ 29 साल का हूं। यह समय मेरी शादी का नहीं है। लेकिन एक साथी का हरदम साथ होना जरूरी है इसलिए प्यार के लिए मैं हमेशा 'ओपन' हूं। 

Web Title: Harleen Sethi hints about her relationship with URI actor Vicky Kaushal by instagram post

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे