हाफ-नाइट स्टैंड, सेक्स इंटरव्यू, ये 7 डेटिंग स्टाइल हो रहे हैं पापुलर, आपने किया है ट्राई

By गुलनीत कौर | Published: August 20, 2018 04:28 PM2018-08-20T16:28:12+5:302018-08-20T16:28:12+5:30

देश-दुनिया में जितने भी डेट करने के तारीके हैं, आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं।

Half night stand, sex interview, types of dating styles becoming popular all around the world | हाफ-नाइट स्टैंड, सेक्स इंटरव्यू, ये 7 डेटिंग स्टाइल हो रहे हैं पापुलर, आपने किया है ट्राई

हाफ-नाइट स्टैंड, सेक्स इंटरव्यू, ये 7 डेटिंग स्टाइल हो रहे हैं पापुलर, आपने किया है ट्राई

वक्त के साथ फैशन बदलता है, मौसम बदलता है, यह तो सुना था। लेकिन क्या प्यार करने का तरीका भी बदल जाता है? शायद हां! क्योंकि आजकल डेट करने के जितने तरीके सुनने को मिल रहे हैं उसके बाद आप कह सकते हैं कि यंग जनरेशन में प्यार करने का तरीका बदल चुका है। देश-दुनिया में जितने भी डेट करने के तारीके हैं, आज हम आपको उनके बारे में बताने जा रहे हैं। हमें यकीन है कि आप इनके बारे में जान यकीनन होश उड़ जाएंगे। 

1. FIREDOORING

इस तरह के डेटिंग स्टाइल में दोनों में से केवल एक को ही बात करने या कांटेक्ट करने की अनुमति होती है। उदाहरण के लिए केवल लड़की लड़के को मैसेज या कॉल करके बात कर सकती है, मिलने का प्लान कर सकती है। लड़का अपनी तरफ से कोई भी कोशिश नहीं कर सकता है।

2. D***SAND

जिस तरह से रेत में अचानक पांव फंस जाता है, इसी तरह से इस तरह की डेटिंग में व्यक्ति सामने वाले को देख आकर्षित हो जाता है और डेटिंग में फंस जाता है। उसे सामने वाला इतना आकर्षित लगता है कि वह चाहकर भी डेट करने से मना नहीं कर सकता।

3. HALF-NIGHT STAND

वन नाईट स्टैंड तो आपने शायद सुना भी हो, लेकिन हाफ-नाईट यानी आधी रात का स्टैंड क्या है यह भी आपको बता देते हैं। इस तरह की डेटिंग में किसी को पसंद करना, फिर रात गुजारनी और सुबह होते ही फुर्र हो जाने का रिवाज है। ताकि सुबह सामने वाले को बात कर सकने का भी समय ना मिले।

4. TEXTLATIONSHIP

सिर्फ और सिर्फ मैसेज पर ही डेट करना। जी हां, शायद ही कभी फोन पर बात करना या मिलना। इसमें दो लोग केवल मैसेज पर बात करते हुए एक दूसरे को डेट करते हैं। 

5. SEX INTERVIEW

जिस तरह नौकरी देने से पहले कंपनी का मालिक इंटरव्यू लेता है और फिर नौकरी देता है, इसी तरह से इस तरह के डेटिंग स्टाइल में दो लोग शारीरिक रूप से एक दूसरे के करीब आते हैं और जब सही लगे तो आगे की बात बढ़ाते हैं।

शोध में सामने आए सेक्स से जुड़े ये 5 फैक्ट्स आपको हैरान कर देंगे

6. DM SLIDE

आप जिसे पसंद करते हैं उसके सोशल मीडिया, इन्स्टाग्राम आदि जगहों पर पोस्ट लाइक करें, सरेआम फ़्लर्ट करें लेकिन रिलेशनशिप में ना जाएं।

7. DATIONSHIP

एक दूसरे को पसंद करना, डेट करना शुरू कर देना लेकिन रिश्ते को चाहकर भी अगले स्तर पर ना ले जाना। बस आपसी सहमति से डेटिंग करते रहना।

Web Title: Half night stand, sex interview, types of dating styles becoming popular all around the world

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे