सोशल मीडिया पर फिर उमड़ा रणवीर-दीपिका का प्यार, क्या रियल लाइफ में भी काम आएगा रणवीर का ये नुस्खा?

By गुलनीत कौर | Published: January 22, 2019 05:46 PM2019-01-22T17:46:09+5:302019-01-22T17:46:09+5:30

जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में काम कर रहे रणवीर सिंह ने फिल्म से संबंधित एक पोस्ट किया। फिल्म में आलिया भट्ट और कलकी कोचिं भी हैं। फिल्म का टीजर और ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Deepika Padukone's reply on Ranveer singh's apna time aayega video is adorable, couples must follow social media do's and don'ts | सोशल मीडिया पर फिर उमड़ा रणवीर-दीपिका का प्यार, क्या रियल लाइफ में भी काम आएगा रणवीर का ये नुस्खा?

सोशल मीडिया पर फिर उमड़ा रणवीर-दीपिका का प्यार, क्या रियल लाइफ में भी काम आएगा रणवीर का ये नुस्खा?

बॉलीवुड का नया नवेला शादीशुदा जोड़ा रणवीर और दीपिका आजकल सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव है। यूं तो शादी से पहले भी ये दोनों एक दूसरे को सोशल मीडिया पर सपोर्ट करते हुए दिखाई देते थे। लेकिन आजकल सिलसिला कुछ ज्यादा ही बढ़ गया है। 

अब चूंकि ये दोनों मैरिड कपल हैं, तो लोगों की भी इनपर खास नजर बनी रहती है। आजकल इन्स्टाग्राम पर ये एक दूसरे के पोस्ट को ना केवल लाइक करते हैं, साथ ही हर दूसरे पोस्ट पर कमेंट भी करते हुए दिखते हैं। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'गली बॉय' का प्रमोशन करते समय रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, साथ में कैप्शन लिखा #apnatimeaayega

यह फिल्म के गाने का वीडियो था। इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने कंमेंट करते हुए लिखा था कि 'तेरा टाइम आ गया बेबी'। बात यहां खत्म नहीं हुई, आगे रणवीर ने फिर से रिप्लाई किया और कहा - 'तू जो मिल गयी। कमेंट में इनका प्यार साफ झलक रहा है।

खैर ये तो सेलिब्रिटीज हैं, लेकिन रियल लाइफ में आगर आप अपने पार्टनर के साथ सोशल मीडिया पर हैं तो आपको किन बातों का ध्यान रखना चाहिए ये जरूर जान लें। क्योंकि आजकल ये सोशल मीडिया ही रिश्तों के बनने और बिगड़ने की वजह बन रहा है। जानें 5 अहम बातें:

1) फोटो डालें लेकिन कम

आपको अपने पार्टनर से प्यार है यह सही बात है लेकिन अपने प्यार को दिन में 2 से 3 बार तस्वीरों और फोटोज से लोगों को ना दिखाएं। इस तरह आप दोनों की इमेज खराब होगी। महीने में एक पोस्ट अच्छा लगता है।

2) प्राइवेट मोमेंट्स को रखें प्राइवेट

बंद कमरे में आप अपने पार्टनर के साथ प्यार के वे लम्हे कैसे सेलिब्रेट कर रहे हैं, उसकी तस्वीरें सोच समझकर डालें। आपके बेहद प्राइवेट मोमेंट्स प्राइवेट ही होने चाहिए। सोशल मीडिया पर पर्सनल तस्वीरें दालान निगेटिव इमेज बनाता है।

3) हर चीज में टैग ना करें

सोशल मीडिया पर आजकल 'मीम्ज' का ट्रेंड बढ़ गया है। ये मीम्ज मनोरंजक होते हैं और अधिकतर हमें खुद से जुड़े हुए लगते हैं। लेकिन हर दूसरे मीम्ज में पार्टनर को टैग ना करें। आपका टैग किया कमेंट आपके या उनके दोस्त पढ़ सकते हैं और चीजें बिगड़ भी सकती हैं।

यह भी पढ़ें: सेक्शुअल फैंटसी से पता चलती है व्यक्ति की ये बात

4) झगड़ा ना करें

सोशल मीडिया पर पार्टनर का किया कोई पोस्ट आपको पसंद ना हो तो सीधा उनसे बात करें और मुद्दा आपसी बातचीत में सुलझाएं। सोशल मीडिया पर ही झगड़ा करके आप दोनों दुनिया के सामने अपना मजाक बनाएंगे। 

5) बिना दिखाए पोस्ट ना करें

आप सोशल मीडिया पर केवल खुद से संबंधित कुछ पोस्ट करें तो उस पर आपका फैसला होना चाहिए। एल्किन अगर पोस्ट पार्टनर से जुड़ा है और उन्हें भी मालूम होना चाहिए तो पहले बता दें। सरप्राइज के चक्कर में बात कहीं उल्टी ना पढ़ जाए। 

Web Title: Deepika Padukone's reply on Ranveer singh's apna time aayega video is adorable, couples must follow social media do's and don'ts

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे