कितनी लंबी टिकेगी दीपिका-रणवीर की शादी, डिटेल में जानें क्या कहती है एस्ट्रोलॉजी

By गुलनीत कौर | Published: October 25, 2018 01:35 PM2018-10-25T13:35:23+5:302018-11-15T10:58:30+5:30

Astrological prediction of Ranveer Singh Deepika Padukone Wedding:क्या शादी के बाद दीपिका रणवीर के नॉटी बिहेवियर को संभाल पाएंगी? क्या रणवीर दीपिका के साथ तालमेल बिठा पाएंगे?

Astrological prediction of Ranveer Singh Deepika Padukone wedding, love compatibility according to zodiac sign | कितनी लंबी टिकेगी दीपिका-रणवीर की शादी, डिटेल में जानें क्या कहती है एस्ट्रोलॉजी

Astrological prediction of Ranveer Singh Deepika Padukone Wedding

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अभिनेता रणवीर सिंह 14 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए। इटली के विला देल बालबीएनलो में कोंकणी रिवाज से 7 फेरे लेने के बाद आखिरकार बॉलीवुड की मस्तानी अपने बाजीराव की हो गई। सालों से अपने रिलेशनशिप को छिपा रहे इस खूबसूरत जोड़े ने अब अपने रिश्ते को एक नाम दिया।

कोंकणी के बाद सिन्धी रिवाज से भी दोनों की शादी की जा रही है। इटली में शादी के सभी फंक्शन बेहद प्राइवेट तरीके से किए जा रहे हैं जहां मीडिया का विला के अन्दर तो क्या, आसपास आना भी मना है। शादी में शरीक हुए मेहमानों को भी फंक्शन से जुड़ी तस्वीर को सोशल मीडिया पर डालने की मनाही है।


सोशल मीडिया पर शादी की खबर आते ही फैंस ने अपनी फेवरिट जोड़ी को ढेरों बधाईयाँ दीं। रणवीर सिंह की दूल्हे के लिबाज़ में एक तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है। अपनी पसंदीदा जोड़ी को रियल लाइफ में भी एकसाथ देखकर दीपिका-रणवीर के फैंस बेहद खुश तो हैं लेकिन साथ ही सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के सवालों के साथ भी आ रहे हैं।

लोगों का यह मानना है कि स्वभाव और लाइफस्टाइल, दोनों में ही दीपिका और रणवीर एक दूजे से काफी अलग हैं। तो क्या इनकी जोड़ी चल पाएगी? क्या दोनों एक दूसरे के सवभाव को समझ पाएंगे? क्या दीपिका के सॉफ्ट स्वभाव के आगे रणवीर एनर्जेटिक मिजाज रिश्ते के लिए सफल साबित होगा? आइए एस्ट्रोलॉजी की नजर से लोगों के इन सवालों के जवाब ढूंढते हैं।

दीपिका-रणवीर का Zodiac Sign

एस्ट्रोलॉजी की बात करें तो दीपिका का जन्मदिन 5 जनवरी को आता है, तो इस हिसाब से उनका राशि चिह्न (Sun Sign) मकर यानी Capricorn हुआ। रणवीर सिंह का बर्थडे 6 जुलाई को होता है, तो उनका sun sign कर्क यानी Cancer है। तो अब आपको बताते हैं कि बतौर पार्टनर इन दो राशियों की कैसी जोड़ी बनती है।

Capricorn महिला और Cancer पुरुष का स्वभाव

मकर राशि की महिला का स्वभाव: मकर राशि चक्र की 10वीं राशि होती है। इसका राशि चिह्न बकरी और स्वामी ग्रह शनि होता है। यह एक पृथ्वी तत्व की राशि है। स्वभाव की बात करें तो इस राशि की महिलाएं मेहनती, इमोशनल, विश्वासपात्र और लाइफ को खुलकर जीने वाली होती है।

कर्क राशि के पुरुष का स्वभाव: यह राशि चक्र की चौथे नंबर की राशि है जिसका राशि चिह्न केकड़ा है। इस राशि पर स्वामी ग्रह चंद्रमा का असर होता है जिसके प्रभाव से इन लोगों का मन चंचल होता है। कर्क जल तत्व की राशि है। इस राशि के पुरुषों का व्यक्तित्व रहस्यमयी, इमोशनल और चंचल होता है। ये पार्टनर की केयर करने वाले होते हैं।

ये भी पढ़ें: दीपिका ने खोले होने वाले पति रणवीर के 4 सीक्रेट्स, कहा इन बातों से हैं परेशान, क्या आपके पति भी करते हैं ये सब?

Capricorn महिला और Cancer पुरुष का प्यार

इन दो राशियों के बीच भरपूर आकर्षण होता है और आकर्षण ही इनके करीब आने की सबसे बड़ी वजह भी बनता है। लेकिन प्यार की बात करें तो ये दोनों खुद के बीच एक कनेक्शन को महसूस करते हैं। मानो सालों से एक दूसरे को जानते हों। हालांकि दोनों के बात करने का तरीका काफी अलग होता है, इसमें कुछ भी कॉमन नहीं है, लेकिन भावनाएं एक हों तो बात बन जाती है।

Capricorn महिला और Cancer पुरुष का रिश्ता

रिश्ते में प्यार के साथ विश्वास की भी जरूरत होती है जहां मकर राशि की महिला मात खाती है। देखने में ये विश्वासपात्र लगती हैं लेकिन ना चाहते हुए भी अपने पार्टनर के कई राज खोल देती हैं। लेकिन कर्क राशि के लोग अपनी पर्सनल लाइफ खुद तक ही रखते हैं।

Capricorn महिला और Cancer पुरुष के बीच की भावनाएं

जब भावनाओं की बात आती है तो मकर राशि की महिला यहां कर्क राशि के पुरुष से अधिक नंबर ले जाती है। ये अधिक इमोशनल होती हैं लेकिन दूसरी ओर कर्क राशि का पुरुष पार्टनर या परिवार से अधिक महत्ता अपने कम को देता है। जिससे मकर राशि की पार्टनर चिढ़ जाती है।

Capricorn महिला और Cancer पुरुष के सेक्स संबंध

प्यार में सेक्स को अधिक महत्व नहीं देते कर्क राशि के पुरुष। इन्हें रिश्ते के सही चलने से ज्यादा मतलब होता है। लेकिन यही बात मकर राशि की महिला को परेशान करती है। वे बेशक ना कहें। लेकिन पार्टनर का सेक्शुअली एक्टिव होना इनके लिए बेहद जरूरी होता है। 

English summary :
As the date of marriage "Deepika Padukone and Ranveer Singh" is coming closer, the same is seen showing keen interest in marriage in their close relatives, friends, media. There is a small number of daily meetings on 14-15 November wedding.


Web Title: Astrological prediction of Ranveer Singh Deepika Padukone wedding, love compatibility according to zodiac sign

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे