पुरुषों के इन 8 रहस्यों के बारे में नहीं जानती होंगी महिलाएं, जानें क्या है ये

By मनाली रस्तोगी | Published: August 9, 2022 03:44 PM2022-08-09T15:44:56+5:302022-08-09T15:45:01+5:30

पुरुषों के मन में ऐसे कई रहस्य दफन होते हैं, जिनके बारे में महिलाओं को शायद ही जानकारी होगी। दरअसल, पुरुष जल्दी अपनी पार्टनर को सब कुछ बताना पसंद नहीं करते हैं और कभी-कभी रहस्यमयी रहना पसंद करते हैं।

8 secrets of men that women can never figure out | पुरुषों के इन 8 रहस्यों के बारे में नहीं जानती होंगी महिलाएं, जानें क्या है ये

पुरुषों के इन 8 रहस्यों के बारे में नहीं जानती होंगी महिलाएं, जानें क्या है ये

पुरुष कई बार वास्तव में काफी रहस्यमयी हो सकते हैं। वो अपने पार्टनर को सब कुछ बताना पसंद नहीं करते हैं और कभी-कभी रहस्यमयी रहना पसंद करते हैं। यह उनका मस्ती करने का तरीका है। पुरुष इसे तब पसंद करते हैं जब उनका साथी उनके रहस्यों को जानने की कोशिश करता है। उन सभी महिलाओं के लिए जो अपने साथी के बारे में कुछ सवालों का पता लगाने की कोशिश कर रही हैं, यहां कुछ सामान्य रहस्य हैं जो पुरुष अपने तक रखते हैं!

(1) पुरुषों को सेक्स पसंद है! लेकिन उन्हें नीरस कुछ भी पसंद नहीं है। यदि आप लगातार मिशनरी सेक्स का विकल्प चुन रही हैं, तो आपका पार्टनर इसे पसंद नहीं करेगा।

(2) जब पुरुष किसी महिला में रुचि खो देते तो वे रोमांटिक होना बंद कर देते हैं। तो अगर आप लगातार कुछ छोटी-छोटी बातों पर अपने पार्टनर से लड़ रही हैं और सोच रही हैं कि आपका पार्टनर रोमांटिक क्यों नहीं है, तो आपका जवाब यहां है।

(3) पुरुष रोमांटिक कॉमेडी देखना पसंद नहीं करते। वे शायद ही ऐसी दुखद कहानियां देखते हैं जो रोने और अनुमानित अंत के बारे में हैं। वे बस इसे सेक्स के लिए देखते हैं। 

(4) जब आप अपने ठंडे हाथ और पैर खुद को गर्म करने के लिए उन पर डालती हैं तो पुरुष इससे नफरत करते हैं। 

(5) एक पुरुष को झूठ बोलने में कोई समस्या नहीं है जब वे वास्तव में कुछ पाना चाहते हैं। अगर वे किसी को खुश करने के लिए उत्सुक हैं, तो वे आपके बारे में हर तरह की अच्छी बातें कहने लगेंगे।

(6) पुरुष इससे नफरत करते हैं जब आप अपनी सारी उम्मीदें उन पर डाल देती हैं क्योंकि उनके पास दिन भर संभालने के लिए बहुत कुछ होता है। हो सकता है कि वे आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार हों, लेकिन अगर मजबूर किया जाए, तो पुरुष धीरे-धीरे आपसे दूर हो सकते हैं।

(7) हो सकता है कि पुरुष झूठ बोल रहे हों यदि वे कह रहे हैं कि जिस दिन उन्होंने आपको देखा, उन्हें आपकी मुस्कान से प्यार हो गया। बहुत कम पुरुषों का वास्तव में मतलब होता है कि वे क्या कहते हैं। दूसरे सिर्फ अपने फायदे के लिए आपको आकर्षित करने की कोशिश कर रहे होते हैं।

(8) पुरुष भी कई बार अपने साथी की बहन या सबसे अच्छे दोस्त को आकर्षक पाते हैं, लेकिन वे अपनी पार्टनर के चेहरे पर यह कहने की हिम्मत नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें इस सबके लिए अपमान और क्रोध का सामना करना पड़ सकता है।

Web Title: 8 secrets of men that women can never figure out

रिश्ते नाते से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे