Why is Prime Minister Modi lying Chinese army had infiltrated into Indian border Rahul Gandhi | प्रधानमंत्री मोदी झूठ क्यों बोल रहे हैं? pm में हिम्मत नहीं कि चीन का नाम ले सकें, चीनी सेना ने घुसपैठ की थी, राहुल गांधी बोले
कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है ,सूत्रों के अनुसार कल से कांग्रेस सोशल मीडिया के ज़रिये इस मुद्दे को उछालेगी।  (file photo)

Highlightsचीनी सेना ने न तो घुसपैठ की है और न ही भारतीय ज़मीन पर कब्ज़ा का सच रक्षा मंत्रालय ने उजागर कर दिया।इस बात से इंकार करना कि चीन हमारी सीमा है अथवा रक्षा मंत्रालय की बेव साइट से दस्तावेज़ हटाने से तथ्य नहीं बदलेगा ."पार्टी के नेता अजय माकन ने मोदी सरकार को घेरते हुये पूछा कि वह देश को सच्चाई बताये तथा चीन से वह कैसे निपटेगी।

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री मोदी क्यों झूठ बोल रहे हैं " राहुल गाँधी ने चीनी सेना की भारतीय सीमा में घुसपैठ को लेकर सुबह सुबह ट्वीट कर रक्षा मंत्रालय में हड़कंप पैदा कर दिया।

हड़कंप का कारण रक्षा मंत्रालय की वेवसाइट पर ज़ारी की गयी जून की रिपोर्ट थी जिसमें कहा गया कि मई महीने से चीन का अतिक्रमण तेज़ी से भारतीय सीमा में बढ़ रहा है ,17 से 18 मई के बीच लद्दाख में कुगरांग नाला ,गोगरा ,पैंगोंग के उत्तरी क्षेत्र में चीनी सेना ने अतिक्रमण कर लिया है,जिसका का ब्योरा साइट पर था। 

आनन -फ़ानन में ऊपर से आदेश आये और वेब साइट से उस रिपोर्ट को हटा दिया गया। रिपोर्ट के हटाये जाते ही कांग्रेस आक्रामक हो गयी कि राहुल गाधी 6 मई से जो बात कह रहे थे और प्रधानमंत्री मोदी और उनके मंत्री लगातार इंकार करते रहे कि चीनी सेना ने न तो घुसपैठ की है और न ही भारतीय ज़मीन पर कब्ज़ा का सच रक्षा मंत्रालय ने उजागर कर दिया तथा साबित कर दिया कि मोदी देश से झूठ बोल रहे थे और राहुल सच।

एक ओर जहाँ राहुल ने दूसरा ट्वीट किया "चीन के सामने खड़े होने की बात छोड़ दो, भारत के प्रधानमंत्री के पास इतना भी साहस नहीं कि वह चीन का नाम भी ले दें, इस बात से इंकार करना कि चीन हमारी सीमा है अथवा रक्षा मंत्रालय की बेव साइट से दस्तावेज़ हटाने से तथ्य नहीं बदलेगा ."

पार्टी के नेता अजय माकन ने मोदी सरकार को घेरते हुये पूछा कि वह देश को सच्चाई बताये तथा चीन से वह कैसे निपटेगी। इस खुलासे के बाद समूची कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है ,सूत्रों के अनुसार कल से कांग्रेस सोशल मीडिया के ज़रिये इस मुद्दे को उछालेगी। 

Web Title: Why is Prime Minister Modi lying Chinese army had infiltrated into Indian border Rahul Gandhi
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे