West Bengal Kharagpur BJP shocked four leaders join Trinamool Congress with hundreds of their supporters | खड़गपुरः बंगाल में भाजपा को झटका, चार नेता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ तृणमूल कांग्रेस में शामिल
यह दिखाता है कि विधानसभा क्षेत्र के लोग भाजपा के साथ नहीं हैं।

Highlightsसैकड़ों समर्थकों के साथ बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए जिससे इस औद्योगिक क्षेत्र में तृणमूल को बल मिला है। रॉय ग्रामीण क्षेत्रों के लोकप्रिय नेता हैं और चटर्जी लम्बे समय तक भाजपा के साथ रहे हैं। यह भाजपा और उसके प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के लिए पश्चिम मेदिनीपुर जिले और खड़गपुर में बड़ा झटका है।

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के खड़गपुर से भाजपा के चार नेता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ बुधवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए जिससे इस औद्योगिक क्षेत्र में तृणमूल को बल मिला है।

पार्टी मुख्यालय में राज्य की स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य की उपस्थिति में भाजपा नेता शैलेन्द्र सिंह, अजय चटर्जी, राजदीप गुहा और सजल रॉय तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। भट्टाचार्य ने कहा कि सिंह भाजपा की ट्रेड यूनियन इकाई भारतीय मजदूर संघ के कद्दावर नेता रहे हैं वहीं खड़गपुर शहर के कई वार्डों में गुहा को व्यापक जन समर्थन हासिल है।

उन्होंने कहा कि रॉय ग्रामीण क्षेत्रों के लोकप्रिय नेता हैं और चटर्जी लम्बे समय तक भाजपा के साथ रहे हैं। भट्टाचार्य ने पीटीआई-भाषा से कहा, “यह भाजपा और उसके प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के लिए पश्चिम मेदिनीपुर जिले और खड़गपुर में बड़ा झटका है। यह दिखाता है कि विधानसभा क्षेत्र के लोग भाजपा के साथ नहीं हैं।

पिछले साल के उप चुनाव से यह स्पष्ट हो गया था।” तृणमूल कांग्रेस ने पिछले साल हुए उप चुनाव में खड़गपुर सदर की सीट पर पहली बार जीत हासिल की थी। भाजपा के चार नेताओं के तृणमूल में शामिल होने पर दिलीप घोष ने कहा, “कुछ लालची लोगों का भाजपा में रह कर भी तृणमूल से संपर्क था। वह चले गए। उनका नकाब उतर गया है। इससे पार्टी को कोई नुकसान नहीं होगा।”

Web Title: West Bengal Kharagpur BJP shocked four leaders join Trinamool Congress with hundreds of their supporters
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे