Uttarakhand BJP Discontent After MLA Chufal Umesh Sharma wrote letter Nadda lodged complaint | उत्तराखंड भाजपा में असंतोषः विधायक चुफाल के बाद उमेश शर्मा ने नड्डा को लिखा पत्र, शिकायत दर्ज कराई
सरकार से नाराजगी का खबरों का खंडन किया और कहा कि संगठन और सरकार में सब कुछ ठीक चल रहा है।

Highlightsध्यक्ष को पत्र लिखा क्योंकि मैंने महसूस किया कि विकास कार्य नहीं होना पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा रहा है। पिछले विधानसभा चुनाव में रायपुर से सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज करने वाले काउ ने कहा कि लोगों को उनसे बहुत अपेक्षाएं हैं।राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात का समय मांगा है और जब वह उनसे मिलेंगे तो उन्हें इसके बारे में विस्तार से बताएंगे।

देहरादूनः सत्तारूढ़ भाजपा में बढ़ते असंतोष के संकेत के बीच पार्टी के एक और विधायक ने अपने क्षेत्र में अधिकारियों की उदासीनता के कारण विकास कार्यों के न होने की शिकायत पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से की है।

पिथौरागढ़ जिले के डीडीहाट क्षेत्र के विधायक बिशन सिंह चुफाल के दिल्ली में नड्डा से मिलने के बाद अब देहरादून जिले के रायपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक उमेश शर्मा काउ ने भाजपा अध्यक्ष को पत्र लिखकर अपनी शिकायत दर्ज कराई है।

इस संबंध में पूछे जाने पर काउ ने कहा, ‘‘मैंने पार्टी अध्यक्ष को पत्र लिखा क्योंकि मैंने महसूस किया कि विकास कार्य नहीं होना पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा रहा है। परिवार के मुखिया को अपनी चिंताओं के बारे में बताने में कोई हर्ज नहीं है।’’

पिछले विधानसभा चुनाव में रायपुर से सर्वाधिक मतों से जीत दर्ज करने वाले काउ ने कहा कि लोगों को उनसे बहुत अपेक्षाएं हैं और उनके क्षेत्र में विकास गतिविधियों के रुक जाने से वह बहुत निराश हैं। विधायक ने कहा कि उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात का समय मांगा है और जब वह उनसे मिलेंगे तो उन्हें इसके बारे में विस्तार से बताएंगे।

इससे पहले, बुधवार को पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पांच बार के विधायक चुफाल ने नड्डा से भेंट की थी और उन्हें बताया था कि अधिकारी उनकी नहीं सुन रहे हैं तथा पिछले तीन साल से उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास के काम नहीं हो रहे हैं। चुफाल ने कहा कि वह चाहते हैं कि भाजपा 2022 में सत्ता में जोरदार वापसी करे और इसीलिए वह नड्डा के साथ अपने क्षेत्र की रुकी पड़ी विकास परियोजनाओं के बारे में बात करने गए थे।

हालांकि, पार्टी के प्रदेश महामंत्री राजेंद्र भंडारी ने विधायकों की सरकार से नाराजगी का खबरों का खंडन किया और कहा कि संगठन और सरकार में सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘विधायकों का केंद्रीय नेतृत्व से मिलना उनका लोकतांत्रिक अधिकार है। इन मुलाकातों को लेकर मीडिया में जो अटकलें लगायी जा रही हैं, वे कोरी बकवास हैं। कोई विधायक सरकार से नाराज नहीं है।’’

यहां जारी एक विज्ञप्ति में भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हो रहे हैं और पार्टी संगठन के लोग इन तमाम उपलब्धियों को जन—जन तक पहुंचाने में जुटे हैं। 

Web Title: Uttarakhand BJP Discontent After MLA Chufal Umesh Sharma wrote letter Nadda lodged complaint
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे