टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत, वन मंत्री संजय राठोड़ का इस्तीफा!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 27, 2021 09:06 PM2021-02-27T21:06:51+5:302021-02-27T21:08:18+5:30

भाजपा ने शनिवार को कहा कि वह पुणे में महिला की मौत मामले में महाराष्ट्र के वन मंत्री संजय राठौड़ को बर्खास्त करने की मांग को नहीं छोड़ेगी.

Tittock star Pooja Chavan Death Forest Minister Sanjay Rathod resigns cm uddhav thackeray | टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत, वन मंत्री संजय राठोड़ का इस्तीफा!

वन मंत्री संजय राठोड़ को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंत्रिपद से इस्तीफा देने के लिए कहा है. (file photo)

Highlightsविपक्षी पार्टी ने राज्य सरकार द्वारा उसके नेता चित्रा वाघ के पति के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज करने की भी आलोचना की.महाराष्ट्र भाजपा की महिला शाखा ने मुंबई एवं अन्य शहरों में राठौड़ के इस्तीफे की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया.भाजपा नेता ने पुणे की वनवाडी थाने की पुलिस द्वारा की जा रही जांच पर भी सवाल उठाया.

मुंबईः टिकटॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत के मामले में मुश्किल में फंसे वन मंत्री संजय राठोड़ को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मंत्रिपद से इस्तीफा देने के लिए कहा है और वे किसी भी वक्त अपना इस्तीफा दे सकते हैं. सूत्रों ने इसकी प्रबल संभावना व्यक्त की है.

सूत्रों के अनुसार, शुरुआत में शिवसेना ने 'पहले जांच या पहले फांसी?', यह कहते हुए राठोड़ का बचाव किया था, लेकिन मुख्यमंत्री ठाकरे ने राठोड़ पर लगे आरोपों को गंभीरता से लिया है और उन्हें इस्तीफा देने के लिए कहा है.

उधर, भाजपा की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने चेतावनी दी है कि अगर मंत्री राठोड़ इस्तीफा नहीं देते हैं तो वह एक मार्च से शुरू हो रहे राज्य विधानमंडल के बजट सत्र की कार्यवाही सुचारु रूप से चलने नहीं देंगे. इसके अलावा उन्होंने सोमवार से राज्यभर में रास्ता रोको आंदोलन शुरू करने की घोषणा की.

वहीं, पूजा चव्हाण मौत मामले में रोजाना नए आरोप लगने से राठोड़ की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. इसके चलते सरकार के सामने अब दो ही विकल्प बचे हैं, राठोड़ से इस्तीफे की मांग की जाए या विपक्ष के कड़े विरोध का सामना किया जाए. महाराष्ट्र भाजपा की महिला इकाई ने आज राज्य के विभिन्न हिस्सों में वन मंत्री राठोड़ के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

सूत्रों के मुताबिक राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने राठोड़ से इस्तीफा मांगने का सुझाव दिया है और कांग्रेस के वरिष्ठ मंत्रियों ने भी यही विचार मुख्यमंत्री के समक्ष रखा है. इस पर राठोड़ ने मुख्यमंत्री से चर्चा के बाद कहा,''आप जो भी फैसला लेंगे मुझे स्वीकार होगा.'' अब यदि राठोड़ अपने मंत्रिपद से इस्तीफा देते हैं तो यह महा विकास आघाड़ी सरकार के लिए बड़ा झटका होगा.

Web Title: Tittock star Pooja Chavan Death Forest Minister Sanjay Rathod resigns cm uddhav thackeray

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे