tej pratap yadav is angry with tejashwi due to karishma rai entry in rjd | साली करिश्मा राय के RJD ज्वाइन करने पर नाराज हुए तेज प्रताप यादव, कहा-इतनी जल्दबाजी क्यों थी
तेज प्रताप यादव के तलाक का मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है.

Highlights तेजस्वी ने गुरुवार को चंद्रिका राय के बड़े भाई विधान राय की बेटी करिश्मा राय को आरजेडी में इंट्री दिलाई है। करिश्मा पेशे से डॉक्टर हैं और ऐश्वर्या की चचेरी बहन हैं।तेजप्रताप यादव ने शादी के कुछ ही महीने के बाद पत्नी से तलाक की अर्जी दी थी और मामला कोर्ट में चल रहा है।कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय इस बार के विधानसभा चुनाव में राजद के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पार्टी के एक फैसले से नाराज हो गए हैं। गुरुवार को उनके छोटे भाई तेजस्वी यादव ने उनकी साली करिश्मा राय की इंट्री आरजेडी में कराई है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि इस मसले पर उनसे कोई राय नहीं ली गई है। उन्होंने तेजस्वी यादव के फैसले पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर करिश्मा को लेकर पार्टी को इतनी जल्दबाजी क्यों थी?  इसी महीने जब तलाक मामले की सुनवाई होनी है तो इस बीच उसी परिवार के सदस्य को पार्टी में जॉइन कराना सही नहीं है। बता दें कि तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में चार जुलाई को सुनवाई होनी है। 

तेज प्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या चंद्रिका राय की बेटी हैं। उनके दादाजी दरोगा राय बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। राय परिवार अभी भी सारण में राजनीतिक तौर पर मजबूत माना जाता है। आरजेडी में शामिल होने वाली करिश्मा विधानचंद्र राय की बेटी हैं। ऐश्वर्या और करिश्मा चचेरी बहने हैं। तेजप्रताप यादव ने कहा कि जिस चंद्रिका राय के परिवार से मैं कोर्ट में केस लड़ रहा हूं, उनके खानदान के किसी भी शख्स को हम स्वीकार नहीं कर सकते। फिर चाहे क्यों ना वो करिश्मा राय ही हो और मैं पार्टी के इस फैसले से बेहद नाराज हूं।

इसके बाद तेजस्वी यादव ने एक ट्वीट भी किया। इसमें लिखा था, हमें उस परिवार के किसी भी सदस्य पर तनिक भी भरोसा नहीं, जिसने हमारी जिंदगी खराब की है। हालांकि कुछ ही देर में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया है और भाई तेजस्वी के फैसले के प्रति समर्थन जताया। एक अन्य ट्वीट में उन्होंन लिखा, हमारे गौरवशाली बिहार को बेरोजगारी, पलायन व गरीबी का मुख्य केंद्र बनाने वाली 15 वर्षों से सत्ता पर काबिज निरकुंश एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकने की भाई तेजस्वी की हर मुहिम और हर फैसले के साथ हूं।

Web Title: tej pratap yadav is angry with tejashwi due to karishma rai entry in rjd
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे