शिवराज सिंह चौहान ने बताया मध्यप्रदेश में कैसा था कांग्रेस का शासन, कहा- नेताओं के बीच डिपार्टमेंट लेने की थी होड़

By सुमित राय | Published: July 10, 2020 06:34 PM2020-07-10T18:34:07+5:302020-07-10T18:49:02+5:30

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि उस समय माफिया अड्डा बन गया था।

Shivraj Singh Chauhan attack on Congress govt | शिवराज सिंह चौहान ने बताया मध्यप्रदेश में कैसा था कांग्रेस का शासन, कहा- नेताओं के बीच डिपार्टमेंट लेने की थी होड़

शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधा। (फाइल फोटो)

Highlightsमध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ सरकार में वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बन गया था।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को पूर्व की कमलनाथ सरकार का पर निशाना साधा और कहा कि उस समय नेताओं के बीच डिपार्टमेंट बांटने की होड़ लगी थी कि कौन सा डिपार्टमेंट कौन ले जाएगा। उन्होंने कहा कि उस समय वल्लभ भवन (मुख्यमंत्री सचिवालय) को दलालों का अड्डा बना दिया गया था।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बना दिया था। मध्य प्रदेश को कई साल पीछे कर दिया। ये हम नहीं कांग्रेस के ही मंत्री उस समय कहते थे कि सरकार में रेत माफिया दिग्विजय सिंह... दारू माफिया जैसे डिपार्टमेंट बन गए थे कौन सा कौन डिपार्टमेंट ले जाएगा ये आपस में होड़ लगी हुई थी।"

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान लगातार कांग्रेस सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए सवाल किया था कि क्या वह कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ने में सक्षम थे। वह कोरोना की तरह ही मध्यप्रदेश के लिए एक बड़ी समस्या बने हुए थे। हमने संकट का अच्छी तरह से मुकाबला किया।

Web Title: Shivraj Singh Chauhan attack on Congress govt

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे