Shivanand Tiwari gives a blow to Lalu Yadav, resigns from RJD vice president, know what | शिवानंद तिवारी ने लालू यादव को दिया झटका, राजद उपाध्यक्ष से दिया इस्तीफा, ये है फ्यूचर प्लान
कई माह से शिवानंद तिवारी राजद में खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

Highlights इसलिए राजद की ओर से जिस भूमिका का निर्वहन अबतक मैं कर रहा था उससे छुट्टी ले रहा हूं। मंगलवार को शिवानंद तिवारी ने ये बातें प्रेस बयान जारी कर कही है।

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने राजद छोड़ने का मन बना लिया है। बिहार में राजद को बड़ा झटका है। शिवानंद तिवारी ने पार्टी से संबंधित कार्यों से छुट्टी लेने की बात कही है।

22 अक्टूबर 2019 को फेसबुक पोस्ट में तिवारी ने लिखा कि थकान अनुभव कर रहा हूं। शरीर से ज़्यादा मन की थकान है। संस्मरण लिखना चाहता था। वह भी नहीं कर पा रहा हूं। इसलिए जो कर रहा हूं उससे छुट्टी पाना चाहता हूं। संस्मरण लिखने का प्रयास करूंगा। लिख ही दूंगा, ऐसा भरोसा भी नहीं है, लेकिन प्रयास करूंगा।

 इसलिए राजद की ओर से जिस भूमिका का निर्वहन अबतक मैं कर रहा था उससे छुट्टी ले रहा हूं। मंगलवार को शिवानंद तिवारी ने ये बातें प्रेस बयान जारी कर कही है। हालांकि राजद की ओर से इस पर अभी किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन यह भी तय है कि विरोधी पार्टियों को चुटकी लेने का मौका मिल गया है।

राजनीतिक गलियारे में हो रही चर्चा की मानें तो पिछले कई माह से शिवानंद तिवारी राजद में खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे हैं। उनकी बातों पर कोई ध्‍यान नहीं दे रहा है। खासकर जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल गए हैं, पार्टी में उनका रुतबा कम हो गया है। पिछले दिनों उन्‍होंने इसके संकेत भी दिए थे। साथ ही, नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव को कई मौकों पर नसीहतें भी दी थी।  

 


Web Title: Shivanand Tiwari gives a blow to Lalu Yadav, resigns from RJD vice president, know what
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे