शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP छोड़ने के दिए संकेत, शायराना अंदाज में कहा-मोहब्बत करने वाले कम न होंगे

By एस पी सिन्हा | Published: March 15, 2019 05:35 PM2019-03-15T17:35:29+5:302019-03-15T17:35:29+5:30

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी. दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई.

shatrughan sinha will leave bjp soon and meet rabri devi today in patna | शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP छोड़ने के दिए संकेत, शायराना अंदाज में कहा-मोहब्बत करने वाले कम न होंगे

शत्रुघ्न सिन्हा ने BJP छोड़ने के दिए संकेत, शायराना अंदाज में कहा-मोहब्बत करने वाले कम न होंगे

भाजपा के बागी सांसद व बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को ट्वीट कर पार्टी छोड़ने के संकेत दिये हैं. अपनी पार्टी पर लगातार कटाक्ष करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर शायराना अंदाज में ट्वीट किया. उन्होंने इशारों ही इशारों में कई बातें कहीं. 

ट्वीट पर उन्होंने लिखा सर, राष्ट्र आपका सम्मान करता है, पर नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी है. नेतृत्व जो कर रही है और कह रही है, क्या लोग उसपर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं. जनता से किए गए वादे अभी भी पूरे होने बाकी हैं. जो अब पूरा हो भी नहीं पाएंगे. आशा, इच्छा और प्रार्थना, हालांकि मैं अब आपके साथ नहीं रह सकता. 

उन्होंने कहा मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम न होंगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिये बिना 'सर' के संबोधन से ट्वीट किया है. उन्होंने कहा है कि राष्ट्र आपका सम्मान करता है. साथ ही उन्होंने नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास के घटक का अभाव बताया है. 

उन्होंने कहा है कि नेतृत्व जो कह रहा है, क्या वह कर रहा है? क्या लोग उस पर विश्वास कर रहे हैं? शायद नहीं. यह सब बहुत कम लगता है. इसके लिए बहुत देर हो गई है. अतीत में किये गये वादे पूरे होने अभी शेष हैं. उम्मीद, कामना और प्रार्थना के साथ कहा है कि अब मैं आपके साथ नहीं रह सकता. अंत में उन्होंने कहा है कि 'मोहब्बत करनेवाले कम ना होंगें, (शायद) तेरी महफिल में लेकिन हम ना होंगें.' 

सूत्रों के मुताबिक, पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी. दोनों के बीच करीब डेढ़ घंटे तक बातचीत हुई. वहां से निकलने के बाद पत्रकारों से मुखातिब सिन्हा ने भाजपा छोड़ने के बाबत पूछे जाने पर कहा, “अब तो घड़ी नजदीक ही आ रही है. इंतजार कीजिए, परिणाम मिलेंगे और अच्छे मिलेंगे.”

Web Title: shatrughan sinha will leave bjp soon and meet rabri devi today in patna