Search Results Web results BJP workers providing food to 5 cr needy people daily, says Nadda | बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लॉकडाउन में गरीबों की मदद के लिए उठाया कदम, पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा- जरूरतमंदों को उपलब्ध कराएं भोजन और राशन
जेपी नड्डा ने विभिन्न अभियानों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की। (फाइल फोटो)

Highlightsजेपी नड्डा ने ‘‘फीड द नीडी’’ अभियान को सक्रियता से आगे बढ़ाने तथा प्रवासी मजदूरों का हर संभव ध्यान रखने को कहा है।भाजपा अघ्यक्ष ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता देशभर में पांच करोड़ जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन उपलब्ध करा रहे हैं।

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोविड-19 के मद्देनजर लागू लॉकडाउन के दौरान गरीबों एवं जरूरतमंदों को भोजन एवं राशन उपलब्ध कराने के ‘‘फीड द नीडी’’ अभियान को सक्रियता से आगे बढ़ाने तथा प्रवासी मजदूरों का हर संभव ध्यान रखने को कहा है।

जेपी नड्डा ने गुरुवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ पार्टी द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद और कोविड-19 के प्रति जागरूकता लाने के लिए चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों की वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा के दौरान यह बात कही।

इस दौरान पार्टी के संगठन महामंत्री बी एल संतोष भी मौजूद थे। भाजपा अघ्यक्ष ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ता देशभर में पांच करोड़ जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन उपलब्ध करा रहे हैं। नड्डा ने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार न केवल भारत में कोरोना वायरस की महामारी से कुशलतापूर्वक मुकाबला कर रही है बल्कि दुनिया के दूसरे देशों की भी मदद कर रही है।

भाजपा के विज्ञप्ति के अनुसार, नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से पार्टी के ‘फेसकवर पहने, सुरक्षित रहें’ अभियान के तहत जरूरतमंद लोगों तक घर में बनाये गए फेसकवर पहुंचाने की अपील की। उन्होंने पार्टी कार्यकर्माओं से लॉकडाउन के दौरान गरीबों एवं जरूरतमंदों को भोजन एवं राशन उपलब्ध कराने के ‘‘फीड द नीडी’’ अभियान को सक्रियता से आगे बढ़ाने तथा प्रवासी मजदूरों का हर संभव ध्यान रखने को कहा है भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 130 करोड़ देशवासियों को कोरोना वायरस के प्रभाव से बचाने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कड़े फैसले लेने के साथ लोगों के हितों का भी पूरा ख्याल रखने की कोशिश कर रहे हैं।

मोदी सरकार द्वारा संकट के इस समय में प्रत्यक्ष नकद अंतर के माध्यम से विभिन्न योजनाओं के तहत 31,072 करोड़ रुपये 33.25 करोड़ लोगों के खाते में भेजे जा चुके हैं। नड्डा ने पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे सरकार के प्रत्येक दिशा निर्देश का पालन करने के लिये लोगों को प्रेरित करें। किसी भी आपात स्थिति में सभी राज्यों के प्रदेश कार्यालयों में स्थित टॉलफ्री नंबर पर कॉल करके जरूरतमंदों की सहायता सुनिश्चित करें । भाजपा ने 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती के अवसर पर पार्टी कार्यकर्ताओं से सभी दिशानिर्देशों का पालन करके हुए बस्तियों में गरीबों को भोजन, राशन उपलब्ध कराने और ‘‘मेरी बस्ती, कोरोना मुक्त बस्ती’ अभियान को आगे बढ़ाने को कहा था।

Web Title: Search Results Web results BJP workers providing food to 5 cr needy people daily, says Nadda
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे