Sambit Patra turns Sanjay Raut's himmat at cussing at Kangana Ranaut around | संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कसा तंज
संजय राउत ने ट्विटर पर लिखा- मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना। (फाइल फोटो)

Highlightsशिवसेना की ओर से राज्यसभा सांसद संजय राउत ने जय महाराष्ट्र लिखते हुए एक शायरी पोस्ट की।संजय राउत के ट्वीट पर बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया।

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में कंगना रनौत और शिवसेना के बीच चल रहा विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। शिवसेना की ओर से राज्यसभा सांसद संजय राउत लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और रविवार को उन्होंने जय महाराष्ट्र लिखते हुए एक शायरी पोस्ट की।

संजय राउत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, "जय महाराष्ट्र।" इसके साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की, जिसमें शायरी लिखा था। उन्होंने शायरी में लिखा, "मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं।"

संजय राउत के ट्वीट पर बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "यही तो दुनिया पूछ रही है... आखिर ऐसा क्या है 'हवेली' में जो आप 'Drugs, Death & Dhoka' नामक तूफान के रुख को किसी भी कीमत पर मोड़ना चाहते हो।"

बता दें कि सुशांत सिंह राजपुत 14 जून को अपने मुंबई के घर में मृत पाए गए थे, जिसके बाद अब इस मामले में सीबीआई, ईडी और एनसीबी जांच कर रही है। एनसीबी ने आज (रविवार) रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी पहले ही रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती को रिमांड पर ले चुकी है।

Web Title: Sambit Patra turns Sanjay Raut's himmat at cussing at Kangana Ranaut around
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे