RJD ने बीजेपी के खिलाफ बजाई थाली तो गिरिराज सिंह ने कहा- मोदी जी के कहने पर थालियां बजाने का विरोध करने वाले लोग आज गरीबों के लिए...

By अनुराग आनंद | Published: June 7, 2020 02:27 PM2020-06-07T14:27:51+5:302020-06-07T14:28:55+5:30

बिहार चुनाव को लेकर अमित शाह के वर्चुअल रैली के खिलाफ RJD ने प्रवासी मजदूरों के लिए थाली पीटो अभियान शुरू कर दिया है।

RJD played the plate against BJP and Giriraj Singh said - Those who opposed playing the plates at the behest of Modi ji, today for the poor ... | RJD ने बीजेपी के खिलाफ बजाई थाली तो गिरिराज सिंह ने कहा- मोदी जी के कहने पर थालियां बजाने का विरोध करने वाले लोग आज गरीबों के लिए...

गिरिराज सिंह (फाइल फोटो)

Highlightsगिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ राजनैतिक दल केवल पीएम मोदी और BJP का विरोध ही करते हैं।कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को हुई परेशानी और अमित शाह के वर्चुअल रैली के विरोध में राजद ने थाली बजाई।

पटना: देश में केरोना संक्रमण के मामले में तेजी से वृद्दि हो रही है। भारत विश्व में कोरोना संक्रमण के मामले में 5वें स्थान पर पहुंच गया है। इस बीच अमित शाह ने आज वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार चुनाव का एक तरह से शंखनाद कर दिया है। अमित शाह के इस वर्चुअल रैली के खिलाफ RJD ने थाली पीटो अभियान शुरू कर दिया है।

राजद के इस थाली पीटो अभियान पर नरेंद्र मोदी सरकार में मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कुछ राजनैतिक दल केवल पीएम मोदी और BJP का विरोध ही करते हैं। ये वही लोग हैं जिन्होंने पीएम मोदी के कहने पर कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में थालियां बजाने का विरोध किया था और आज गरीबों के अधिकार के लिए खुद थालियां बजा रहे हैं। 

राजद ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर बीजेपी के खिलाफ थाली पीटा-

बता दें कि राबड़ी आवास के बाहर सरकार के विरोध में राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव ने थाली बजाकर नीतीश सरकार के साथ केंद्र सरकार और अमित शाह की वर्चुअल रैली का विरोध किया। थाली बजाने के लिए राबड़ी आवास के बाहर गोल घेरा बनाया गया था।आरजेडी के सभी लोग इसी घेरे में खड़े होकर थाली बजाने का काम कर रहे थे। दरअसल, कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों को हुई परेशानी और अमित शाह के वर्चुअल रैली के विरोध में आरजेडी ने थाली बजाकर प्रतिकार किया।

बिहार चुनाव को ध्यान में रख अमित शाह रविवार को कर रहे हैं वर्चुअल रैली-

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को ऑनलाइन तरीके से बिहार के लोगों को संबोधित करेंगे। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे भाजपा के चुनावी अभियान के आगाज के तौर पर देखा जा रहा है। भाजपा इस आयोजन को सफल बनाने के लिए तमाम प्रयास में जुटी है, क्योंकि कोविड-19 महामारी के कारण किसी बड़ी राजनीतिक सभा का आयोजन नहीं हो सकता है। हालांकि, यह ऑनलाइन रैली भाजपा के एक महीने चलने वाले अभियान का हिस्सा है, जिसमें मोदी सरकार की उपलब्धियों को रेखांकित किया जा रहा है। केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर यह आयोजन हो रहा है । 

संभावना है कि शाह आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर ध्यान केंद्रित रखेंगे। बिहार में भाजपा का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की लोजपा के साथ गठबंधन है। बिहार भाजपा के नेताओं ने कहा है कि पार्टी ने शाह के भाषण को सुनने के वास्ते अपने कार्यकर्ताओं और लोगों के लिए 72,000 से ज्यादा मतदान केंद्रों पर इंतजाम किया है।

Web Title: RJD played the plate against BJP and Giriraj Singh said - Those who opposed playing the plates at the behest of Modi ji, today for the poor ...

राजनीति से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे