Revolt in Jharkhand Vikas Morcha, met two rebel MLAs Sonia and Rahul Gandhi, was against merger with BJP | झारखंड विकास मोर्चा में विद्रोह, दो बागी विधायक सोनिया और राहुल गांधी से मिले, भाजपा में विलय के खिलाफ थे
बंधु तिर्की और प्रदीप यादव ने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की।

Highlightsखबरों के मुताबिक ये दोनों विधायक झाविमो का भाजपा में विलय करने के प्रस्ताव का विरोध कर रहे थे। हालिया झारखंड विधानसभा के चुनाव में झाविमो को तीन सीटें मिलीं थीं।

झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के दो बागी विधायकों बंधु तिर्की और प्रदीप यादव ने कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की।

सूत्रों का कहना है कि जल्द ही ये दोनों विधायक कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। इन दोनों विधायकों की सोनिया एवं राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान कांग्रेस के झारखंड प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे। पिछले दिनों झाविमो ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में तिर्की को निष्कासित कर दिया।

इसके बाद यादव खुलकर उनके समर्थन में आ गए। खबरों के मुताबिक ये दोनों विधायक झाविमो का भाजपा में विलय करने के प्रस्ताव का विरोध कर रहे थे। हालिया झारखंड विधानसभा के चुनाव में झाविमो को तीन सीटें मिलीं थीं।

Web Title: Revolt in Jharkhand Vikas Morcha, met two rebel MLAs Sonia and Rahul Gandhi, was against merger with BJP
राजनीति से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे